Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

बिग बॉस11: घर से बाहर हुआ ऐसा कंटेस्टेंट, सब रह गए SHOCKED!

मुंबई: अपने तरह-तरह के विवादों के लिए मशहूर टीवी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 11 अब फिनाले के बेहद करीब आ चुका है। इस बीच शो से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। लेकिन इस बार जो कंटेस्टेंट बाहर हुआ उसे जान आप चौंक भी सकते हैं।

बता दें कि पिछले दिनों शो से लव बाहर हुए जिसके बाद आकाश ददलानी भी बाहर हो गए हैं। इस हफ्ते के एलिमिनेशन प्रक्रिया के तहत शिल्पा शिंदे, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा, विकास गुप्ता, हिना खान घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, जिनमें से आकाश बाहर हो चुके हैं।

VIDEO में देखिए ठंड के कारण नदी में जम गया मगरमच्छ!

शो के दौरान आकाश ने अपने रैप के जरिए घर के सदस्यों के साथ-साथ जनता को भीएंटरटेन किया, तो वहीं उन्होंने कई तरह के विवादों को भी जन्म दिया, जिसके लिए उन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा है। हालांकि आकाश को इसका फायदा नहीं मिला, कियोंकि वह शो के अंतिम पड़ाव पर आकर बाहर हो गए।

इस अभिनेत्री का ऐसा आकर्षक फिगर देख लोगों के छूट जाते है पसीने

आपको बता दें कि इससे पहले सातवें सीजन की विजेता गौहर खान भी शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं, जिन्होंने आकाश को इम्यूनिटी शील्ड दिया था, जिसकी बदौलत आकाश शो के साथ ज्यादा दिन तक जुड़े रहे। गौर हो क इस बार बिग बॉस के फिनाले में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं।

इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स

loading...