Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

शादी के कुछ दिनों बाद ही, विवेक हो गए हैं दिव्यांका से परेशान, लग रहा है उनको डर!

मुंबई: टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों काफी चर्चा मे चल रही हैं। उनकी इस चर्चा की वजह कोई सीरियल नही बल्कि उनकी निजी जिन्दगी बताई जा रही है। जी हां, रब ने बना दी जोड़ी कहे जाने वाले कपल दिव्यांका और विवेक इन दिनों कुछ ठीक नही चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, दिव्यांका ट्रोलर्स को यह बताते हुए थक गई हैं कि उनके और उनके पति के बीच का रिलेशन सही है। उनके बीच किसी तरह की दूरी नही आई है। वहीं अब मीडिया के मुताबिक, विवेक हर इवेंट पर दिव्यांका को मिलने वाली पॉपुलैरिटी से काफी परेशान हैं। उनको ये लगने लगा है कि दिव्यांका के आगे उनकी पॉपुलैरिटी कम होती जा रही है।

फिल्मी कलाकार नही मांग सकेंगे मुंह मांगी रकम, सरकार ने बनाए अब नए नियम

परफेक्ट कपल के नाम से फेमस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया के बीच अक्सर ट्रोलर्स आ ही जाते है। जिसको लेकर कभी दिव्यांका तो कभी विवेक अपने रिलेशन को लेकर जवाब देते फिरते हैं। लेकिन इस बार विवेक जिस तरह से दिव्यांका से बर्ताव कर रहें हैं उसको देखकर लग रहा है कि उनके बीच कुछ ठीक नही चल रहा है।

करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, विवेक ने दिव्यांका के साथ अब किसी भी पब्लिक इवेंट में जाने से मना कर दिया। विवेक के इस व्यवहार का कारण उनके काम को बताया जा रहा है। बता दें कि, विवेक के पास इस समय कुछ खास काम नहीं है जिसके चलते वो ऐसा बर्ताव कर रहे हैं। वहीं दिव्यांका ने कई बड़े टीवी प्रोग्राम निर्माताओं से विवेक की मुलाकात भी कराई लेकिन कहीं कोई बात नही बन सकी।

नाइटक्लब से निकलते ही इस मशहूर सिंगर पर हुई गोलियों की बारिश, मौके पर हुई मौत

फिलहाल इन दिनों विवेक  हॉरर शो कयामत की रात में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस शो में उनका लीड रोल नहीं है। इसके अलावा वह एकता कपूर के शो 'कवच' में भी काम कर चुके हैं। लेकिन यह शो ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और कुछ ही महीने में बंद हो गया। बता दें कि, विवेक के मुकाबले इन दिनों दिव्यांका का करियर काफी अच्छा चल रहा है।

शादी के 5 दिन पहले ही मिथुन चक्रवर्ती का बेटा बन गया रेपिस्ट, किया इस एक्ट्रेस का RAPE

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...