Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

मीडिया के सामने एक्ट्रेस हुई शर्मसार- देखिए तस्वीरें...

मुंबई: नए साल पर हाल ही में बॉलीवुड की फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने साल 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। लॉन्चिंग पार्टी के दौरान कई जाने माने सितारे मौजूद रहे। तो वहीं इस दौरान एक्टर करण कुंद्र और उनकी गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर ने कुछ ऐस कर दिखाया जिससे वह इवेंट में चा गई।

दरअसल अनुषा अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है, और इवेंट के दौरान ऑरेंज कलर की बैकलेस ड्रेस में अनुषा बेहद आकर्षक लग रही थी। हालांकि इस दौरान अनुषाने मीडिया के सामने जो पोज दिया उसने उन्हें भरी समाज में शर्मिंदा कर दिया।

PAK एक्ट्रेस का दर्द- जब सरेआम हमारे कपड़े उतरवाते हैं तो बर्दाश्त नहीं होता...

रिपोर्ट के अनुसार जब अनुषा ने मीडिया के सामने बैक पोज दिया तब उन्हें वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार होना पड़ा। इस दौरान सभी लोगों की नजरें अनुषा पर ही टिकी थी, इस दौरान अनुषा को देखकर भी ऐसा समझा जा सकता है कि उन्हें इस कराण कितनी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

VIDEO: जब मंच पर गाना गाते-गाते गालियां देने लगा यह पॉपुलर सिंगर...

आपको बता दें कि अनुषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ट तस्वीरे शेयर कर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। बता दें कि अनुषा टीवी एक्ट्रेस होने के साथ एमटीवी वीजे हैं। इसके अलावा अनुषा ने 'मुंबई मैटिनी' और ‘Delhi Belly’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

फिर शादी करने वाले है ऋतिक रोशन, ये बनेंगी दुल्हन

loading...