Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

प्यार में पागल युवक ने इस महिला कलाकार पर किया एसिड अटैक

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में बीते मंगलवार को एकतरफा प्यार में  एक युवक ने महिला कलाकार पर एसिड फेंक दिया, जिससे वह झुलस गई। इस हादसे में कलाकार की आंखों को काफी नुकसान हुआ है। फिलहाल युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों का ये कहना है कि 20 साल की रूपाली निरापुर के आंखों की रोशनी कम हो गई, हालांकि रूपाली के चेहरे को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा।

कौन है पीड़िता

पीड़िता का नाम रूपाली निरापुर है। रूपाली दुनियाभर में परफॉर्म कर चुकी हैं और वह नेशनल टीवी पर भी रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें 'डांस इंडिया डांस' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' प्रमुख हैं। जब यह हादसा हुआ तब युवती के परिजनों ने बताया कि वह मंगलवार को इंदौर से बाहर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने अपने ग्रुप के साथ जाने वाली थी।

क्या था मामला

रूपाली के पिता ने बताया कि  "एकतरफा प्यार में पागल मोनू का रुपाली को मंगलवार को फोन आया। उसने रूपाली से उसके घर के बाहर मिलने की जिद की।" सीसीटीवी  फुटेज में देखा गया कि कैसे मोनू पूरा मुंह ढके हुए और हाथ में एक गिलास पकड़े हुए देखा गया। रूपाली जैसे ही अपने घर से बाहर निकली, सिरफिरे आशि‍क मोनू ने रूपाली के चेहरे पर तेजाब जैसी चीज फेंकी और मौके से फरार हो गया।

loading...