Breaking News
  • मोदी की बंपर जीत पर राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं
  • अमेठी सीट से हारे राहुल गांधी, वायनाड से मिली जीत
  • मोदी ने अपने समर्थकों के साथ सरकार बनाने का दावा पेश किया
  • सर्वसहमति से NDA विधायक दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी
  • राहुल गांधी ने CWC के सामने इस्तीफे की पेशकश की, लेकिन सदस्यों ने ठुकराया: कांग्रेस
  • अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव 2019: NDA को प्रचंड बहुमत, 300 से अधिक सीटों पर बीजेपी की जीत
  • 24 मई: आज भंग हो सकती है 16वीं लोकसभा, पीएम मोदी की अध्यक्षता में केन्‍द्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

चीन से भारत आ रहा शाओमी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

नई दिल्ली: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने की राह में चीन एक बार फिर से रोड़ा बना है। जिसके बाद से भारत में चीन के खिलाफ काफी गुस्से का माहौल है। देश के कई अलग-अलग शहरों में लोग सड़क पर उतरकर चीनी सामान को आग में झोंकते हुए बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

वहीं इस पूरे मामले को नजरअंदाज करते हुए चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अगले हफ्ते भारत में अपना एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस संबंध में मीडिया को आमंत्रण पत्र भी भेज दिया है। जिसके माध्य से कंपनी ने जानकारी दी है कि 19 मार्च को दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने ठुकरा दी पिता मुलायम की यह मांग, हारे हुए नेता पर खेल गए दांव

खबरों के अनुसार इस आयोजन के दौरान कंपनी अपने नये फोन Xiaomi Redmi Go लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी साफ नहीं किया है कि इस आयोजन के दौरान कौन सा फोन लॉन्च किया जाएगा, लेकिन मीडिया को भेजे गए आमंनत्रण पत्र में 'GO' को हाइलाइट किया गया है, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस दौरान Xiaomi Redmi Go फोन लॉन्च कर सकती है, जिसे चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

आपको बता दें कि अगर 19 मार्च को भारत में इस फोन को लॉन्च किया जाता है तो यह रेडमी लाइनअप का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारत में इस फोन की कीमत 3,499 रुपये हो सकती है। वहीं खबर है कि कंपनी इस फोन के साथ कुछ लॉन्चिंग ऑफर भी दे सकती है, जिसके तहत फोन और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

सहवाग ने क्यों ठुकराया भाजपा का यह बड़ा ऑफर, गंभीर मान गए!

चीन में लॉन्च हो चुके Xiaomi Redmi Go फोन की बात करें तो यह कंपनी का पहला Android Go स्मार्टफोन है। इस फोन में ऐंड्रॉयड ऑरियो का लाइट वर्जन इस्तेमाल किया गया है। यह फोन एक जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर से लैस किया गया है। वहीं फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

न्यूजीलैंड: मस्जिद में कत्लेआम का आतंकियों ने किया LIVE टेलीकास्ट

loading...