Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

आखिर इस फोन में ऐसा क्या है? मात्र 2 सेकेंड में आउट ऑफ स्टॉक, बॉस की लग गई क्लास!

नई दिल्ली: चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने बुधवार को भारत में रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन की पहली सेल रखी। फोन की सेल ऑनलाइन तरीके से मी.कॉम और फ्लिपकार्ट की मदद से रखी गई है। लेकिन सेल शुरू होते ही महज दो सेकेंड के अंदर ही फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। जिसके कारण लोगों के बीच काफी गुस्से का माहौल है।

लोगों के गुस्से का एक और कारण है कि सेल के दौरान काफी संख्या में ऐसे लोगो थे जो नोट 7 प्रो के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरिदना चाहते थे, लेकिन कहा जा रहा है कि सेल के दौरान फोन का ये वेरिएंट खरीदारी के लिए उपलब्ध ही नहीं था।

बिहार की अजब पुलिस का गजब खेल, थाने में बड़ा ‘कांड’ कर 8 पुलिस वाले फरार…

वहीं महज दो सेकेंड के अंदर फोन के आउट ऑफ स्टॉक होने की बात किसी के भी समझ से परे दिख रही है, जिसके कराण लोग शाओमी इंडिया हेड मनु कुमार जैन को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। कुछ लोग जैन के साथ-साथ मी.कॉम और फ्लिपकार्ट को भी भला बुरा कह रहा है।

हालांकि फिलहाल इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि फोन के लिए अगली सेल कब शुरू होगी। लेकिन अगर आप फोन खरीदना चाहते हुए ऑफलाइन स्टोर पर भी संपर्क कर सकते हैं। बता दें कि इस फोन की मांग इसलिए काफी अधिक हैं क्योंकि कम कीमत वाले इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

VIDEO: जरीन खान का जलवा देख जल जाएंगे!

बता दें कि फोन की कीमत इसके रैम और स्टोरेज वेरिएंट पर निर्भर करता है। शाओमी रेडमी नोट 7 के बेस वेरिएंट यानी की 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 11,999 रुपये है।

वहीं नोट 7 प्रो की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है। इस कीमत पर 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला फोन खरीद सकते हैं, जबकि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ इसी फोन की कीमत16,999 रुपये रखी गई है। लिहाजा लोग फोन के पीछे आंख बंद कर के पड़े हुए हैं।

VIDEO: वैष्णो देवी जा रहे भक्तों ने देखा ऐसा नजारा, उड़ गए होश!

loading...