Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

शाओमी ने लॉच किया 10 हजार में आईफोन X जैसे फीचर का वाला स्मार्टफोन!

नई दिल्ली: चीन की जानी मानी स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने शाओमी रेडमी 6 प्रो फोन को रविवार को चीन में लॉन्च किया है। रेडमी 6 प्रो कीमत की शुरूआत 10,400 रुपये से शुरु होती है, फोन की कीमत रैम और स्टोरेज के आधार पर बढ़ सकती है।

जानकारी के अनुसार कंपनी ने फोन में 5.84 इंच 19:9 का डिस्प्ले दिया है, जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटप दिया गया है। अपने इस नए फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर स्नैपड्रैग्न 625 SoC दिया है, वहीं इस फोन में एक खास फिचर्स भी दिया गया है जो आईफोन X से मिलता जुलता है।

सरकार के फैसले के बाद बोलीं सऊदी की महिलाएं, अब मर्दों की जरूरत नहीं!

आपको बता दें कि रेडमी 6 प्रो एंड्रॉयड बेस्ड MIUI 9 पर रन करता है। फोन में1080x2280 पिक्सल्स रेजुलेशन के साथ 5.84 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल सेकेंड्री कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन के फ्रंट में मौजूद 5 मेगापिक्सल का कैमरा AI पोट्रेट मोड और HDR को सपोर्ट करता है।

जान पर खेल कर रात में इस दिग्गज नेता से मिलने पहुंचे पीएम मोदी!

फोन की शुरूआती कीमत 10,400 रुपये है, जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ होगा। जबकि 4 जीबी रैम और 32 जीबी के साथ वाले फोन की कीमत 12,500 रुपये होगी। प्राप्त जावनकारी के अनुसार, इस फोन की सेल 26 जून से शुरू हो रही है, जिसे आप गोल्ड, रेड,ब्लैक,ब्लू, पिंक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

फोन की फीचर्स की बात करें तो इसकी एक बड़ी खासितय है कि इसमें आईफोन X जैसा AI फेस अनलॉक फीचर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में एसडी कार्ड स्लॉट, ब्यूटीफिकेशन, पोट्रेट और वॉयस असिस्टेंट जैसे खास फीचर्स भी मिलेंगे। इस फोन को पावर देने के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। वहीं फोन को 4जी VoLTE और  फाई के साथ ब्लूटूथ और जीपीएस से भी लैस किया गया है।

सीक्रेट फैक्टस ऑफ नरेंद्र मोदी!

loading...