Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

वीवो एपेक्स की धमाकेदार लॉन्चिंग- एंटीने की तरह बाहर निकलता है सेल्फी कैमरा...

बार्सिलोना: यहां आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने सोमवार को एपेक्स नाम से एक नया फोन पेश किया है, जिसकी एक सबसे बड़ी खासियत है कि यह 'फुल व्यू' कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन है।

इस स्मार्टफोन के आधे स्क्रीन में डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग की सुविधा दी गई है। बता दें कि इससे पहले मोबाइल जगत में पहली डिस्प्ले फिंगरप्रिंट तकनीक के साथ कंपनी के अपना पहला फोन एक्स2- प्लस यूडी को जनवरी में पेश किया था।

नए अवतार में लॉन्च हुआ नोकिया 8810, जाने क्या है सबसे बड़ा बदलाव

कंपनी के नए फोन में टॉप और किनारे वाले बेजेल 1.8 एमएम के हैं जो सबसे पतला है और 4.3 एमएम के बॉटम बेजेल व स्क्रीन टू बॉडी अनुपात 98 फीसदी तक बढ़ाया गया है। स्मार्टफोन निर्माता ने एपेक्स फोन में दुनिया की पहली फिंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक का प्रयोग किया है जिसके कारण फोन की ओएलईडी स्क्रीन का निचला हिस्सा फिंगरप्रिंट के रूप में देखा जा सकता है।

Nokia1: नोकिया ने किसी सबसे सस्ता धमाका- पूरी दुनिया में तहलका…

इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन का यह कैमरा हम सभी के लिए नया और शानदार अनुभव होगा, ऐसा कंपनी का दावा है। बताया जाता है कि फोन का सेल्फी कैमरा एंटीने की तरह फोन की बॉडी से बाहर आता है और फोटो क्लिक करने के बाद फोन की बॉडी में चला जाता है।

इस कंपनी ने बनाया ऐसा स्मार्टफोन- जो कार भी चला सकता है, एक्सीडेंट का कोई चांस नहीं…

खबरों के अनुसार कंपनी ने यह डिजाइन फोन के स्क्रीन को बड़ा करने के लिए तैयार किया है। तो वहीं फोन के बैक साइड में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। जबकि इस फोन में दिया गया स्पीकर और सेंसर भी बेहद खास है।

 

loading...