Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

13000 MAH की बैटरी और 5G सपोर्ट के साथ दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट फोन!

नई दिल्ली: हाल के दिनों में दुनिया बेहद स्मार्ट हो चुकी है, ऐसे में हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन ऐसा नहीं है कि जिनके हाथ में स्मार्टफोन हैं उनके पास किसी तरह की कोई परेशानी ही नहीं है। आपको बता दें कि आपके या हमारे बीच जितने तरह के लोग हैं उतनी तरह की परेशानियां भी है।

ठीक उसी तरह से बाजार में जितने तरह के फोन हैं, उनमें तरह-तरह की परेशानियां भी होती है, लेकिन स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप की समस्या लगभग हर तरह के फोन्स के साथ होता है, लेकिन अब आपकी ये समस्या भी खत्म होने वाली है। दरअसल आने वाले दिनों में ऐसा भी हो सकता है कि आपके हाथ में 15000 MAH की बैटरी वाला फोन हो।

Auto Expo: 1 रुपये में 4 KM का मजा, चोरी हुआ तो कोई गम नहीं!

आपको बता दें कि आपके इस सपने को साकार करने वाली कंपनी है यूलेफोने (Ulefone) जिसने पुष्टि की है कि कंपनी का नया (Ulefone Power Max 3 max) स्मार्टफोन में दुनिया की सबसे बड़ी दी जा सकती है। इस फोन का बैचरी 13,000 MAH का हो सकता है। आपको बता दें कि फिलहाल यह कंपनी सबसे अधिक 6,080 MAH बैटरी वाले फोन पेश कर चुकी है।

ऑटो एक्सपो में आया तुफान, सुरक्षाकर्मियों के छूटे पसीने

जबकि आने वाले दिनों में 13,000 MAH बैटरी वाला फोन भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि नया कब लॉन्च हो रही है, इस संबंध में फिलहाल कोई ठोस जानकारी नहीं है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के हवाले से दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 20MP का बैक कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन 5G का सपोर्ट के साथ आएगा।

मधुबाला: 36 साल में ही मर गई थीं दुनिया की सबसे सुंदर एक्ट्रेस- इन रहस्यों को शायद ही जानते होंगे आप...

ऐसे में अगर हाल के दिनों में स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो कुछ जानी-मानी कंपनियों को छोड़ कर लगभग सभी कंपियां सस्ते कीमत वाली फोन ही पेश कर रही है, लिहाजा इस फोन में दिए गए फीचर्स का मुकाबला अन्य फोन के साथ किया जाए तो यह काफी सस्ता हो सकता है।

loading...