Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

जिस्मफरोशी का धंधा बना ये मोबाइल एप, यहां लड़कियां वसूल रही हैं मोटे पैसे

NEW DELHI:- क्या आप ऑनलाइन दोस्ती करने के मूड में हैं या फिर किसी अनजान से ऑनलाइन फ्रेंडशिप कर चुके हैं। तो ये खबर आपको सावधान करने वाली है। ऑनलाइन लड़के/लड़कियों से बात और दोस्ती करना आपके मुश्बित का कारण बन सकता है। ऑनलाइन दोस्ती आपकी जेब भी काट सकती है। फ्रेंडशिप एप के जरिए जिस्मफरोशी का गोरखधंधा तेजी से फलफूल रहा है। चैट से लेकर शारीरिक संबंध बनाने तक का रेट तय है।

कई बड़ी ऑनलाइन डेटिंग एप्लीकेशन पर देह व्यापार का काम चोरी छुपे चल रहा है। जल्द अमीर होने के लालच में कुछ लड़कियां किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। टिंडर एप इन लोगों के लिए सबसे बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। हालांकि, टिंडर पर कुछ भी आपत्तिजनक देखने पर उसके खिलाफ शिकायत भी की जा सकती है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने बताया कि पिछले 7 महीनो में टिंडर को इस्तेमाल करके वह काफी अच्छे पैसे कमा चुकी है। टिंडर पर ज्यादातर लोग डेटिंग पार्टनर नहीं सेक्स पार्टनर ढूंढने के लिए अपनी प्रोफाइल बनाते हैं। वह सेक्स करने के लिए 5000 से 15 हजार रुपये तक का डिमांड करती है। टिंडर को किसी भी एस्कॉर्ट एजेंसी से बेहतर मानती है

टिंडर पर एक्टिव रहने वाली एक लड़की के मुताबिक, डेटिंग एप अब सोशल नेटवर्किंग साइट्स से ज्यादा सुरक्षित हैं। यहां पर पैसे देकर सेक्स करने वाले काफी लोग हैं। जिस्मफरोशी में डूबे काफी लोगों ने एक रेट लिस्ट तैयार कर रखी है। इसके अनुसार सेक्स चैट करने के लिए 1 हजार, वीडियो चैट के लिए 2 और एक रात के 10 हजार रुपये रेट है।

एक पुलिस अफसर के अनुसार, ऑनलाइन पर बढ़ते देह व्यापर को रोकना थोड़ा मुश्किल है। इनके सर्वर विदेशों में होने की वजह से इन्हें ट्रैक करना और ज्यादा मुश्किल होता जाता है। सोशल मीडिया पर होने वाले फ्रॉड और चीटिंग की शिकायतें आजकल आम हो चुकी हैं। हालांकि, अभी तक डेटिंग साइट्स पर देह व्यापार की एक भी शिकायत नहीं मिली है।

loading...

Subscribe to our Channel