Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

भारत में लांच हुआ धड़क हेडफोन, कीमत और खासियत जान उड़ जाएंगे होश!

नई दिल्ली: टेक्नोलॉजी के इस जमाने में आय दिन बाजर में नए-नए तकनीक से लैस तरह-तरह के उपकरण पेश किए जा रहे हैं। इस बीच जर्मनी की ऑडियो ब्रांड सेनहाइजर ने भारतीय बाजार अपने एक नया हेडफोन लांच किया है। कंपनी के इस वायरलेस मॉडल मोमेंटम हेडफोन की कीमत भारतीय बाजार में 14,990 रुपये तय की गई है।

जानकारी के अनुसार नए इयर-केनाल डिवाइस में अर्गोनॉमिकली-डिजाइन्ड मैग्नेटिक इयरपीस प्रयोग नहीं होने पर एक साथ जुड़ा होता है। अपने इस नए प्रोडक्ट को लेकर सेनहाइजर इंडिया के डायरेक्टर कपिल गुलाटी ने बताया कि जो लेग अक्सर यहां से वहां जाते रहते हैं उनके लिए यह प्रोडक्ट बेहद ही खास है।

वाराणसी के बाद जालौन में हुआ भयंकर दुर्घटना, अब तक छह की मौत

कंपनी के अनुसार इस हेडफोन में बेहतर क्वालिटी के डायनेमिक स्पीकर सिस्टम लगे है जो उपभोक्ताओं को बेहतर आवाज का आनंद दिलाएगा, जबकि यह हेडफोन में स्टेनलेस स्टील इन-इयर साउंड टनेल्स से लैस हैं, जो बेहतर बास रेसपांस और विस्तृत वोकल प्रोजेक्शन के साथ बेहतर आनंद देगा।

रात भर चला खूनी संघर्ष, सुबह मरे मिले 44 आतंकी और 10 जवान!

बता दें कि यह नया हेडफोन ब्लूटूथ 4.2 के साथ क्वालकॉम 'एपीटी-एक्स' और एएसी कोडेक भी सपोर्ट करता है। वहीं इस हेडफोन के साथ मात्र तीन बटन वाला एक रिमोट भी मिलेगा, जो इन-लाइन माइक्रोफोन से लैस है, जिसका इस्तेमाल कॉल करने के साथ-साथ म्यूजिक कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है।

बड़ी खबर: कर्नाटक कांग्रेस के 12 विधायक बीजेपी में शामिल?

loading...