Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

शानदार खूबियों से लैस जियो फोन 2 खरीदने का एक और मौका!

मुंबई: टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री के साथ ही रिलायंस जियो ने 1500 रुपये में 4जी फोन पेश किया था। कंपनी के इस फोन में बाजर में जबरदस्त धमाका किया और चंद दिनों में ही कंपनी ने लाखों फोन बेच दिए थे। जिसके बाद हाल ही में कंपनी ने जियो फोन 2 का ऐलान किया था।

इसके बाद कंपनी ने फोन के लिए पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त 2018 को शुरु किया और देखते ही देखते फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था, जिसके कारण कई लोग फोन नहीं खरीद सके थे। हालांकि अब ऐसे लोगों के पास एक और मैका है। दरअसल, खबर है कि गुरुवार 11 अक्टूबर 2018, दोपहर 12 बजे से जियो फोन 2 के लिए फ्लैश सेल शुरू होने वाली है।

भारत को जल्द दिखेगा रूस के साथ एस-400 डील का अंजाम: ट्रंप

ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट Jio.com पर जा सकते हैं। बता दें कि अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए Paytm वॉलेट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 200 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा। हालांकि फोन खरीदने से पहले यह जरूर जान लें कि इस फोन में आपके लिए क्या खास होने वाला है।

बिहार में बेटियों के साथ अत्याचार कब तक, सुपौल की घटना सहरसा में दोहराई!

आपको बता दें कि जियो फोन 2 फुल कीबोर्ड के साथ है, जिसमें हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ले 2.4 इंच का दिया गया। यह फोन 512MB का रैम और 4GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ है। हालांकि फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो फोन का रियर कैमरा 2 मेगापिक्सेल का है जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट साइड में VGA कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में में Wi-Fi, ब्लूटूथ और GPS के सथ FM जैसे जरूरी फीचर्स भी दिए गए हैं।

‘नालयक’ बेटे ने पूरे परिवार को काट डाला, ऐसी है दिल्ली ट्रिपल मर्डर की कहानी

loading...