Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

गैलेक्सी नोट 9 को लेकर बड़ा खुलासा, एप्ल से डरकर सैमसंग ने लिया यह फैसला

सियोल: दुनिया के दो बड़े स्मार्टफोन मेकर कंपनी एप्ल और सैमसंग के बीच अक्सर मुकाबला होता है। इस क्रम में दोनों कपंनिया इस साल अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने वाली है। इस बीच खबर हैं कि एप्ल से मुकाबले को देखते हुए सैमसंग ने अपने नए अपने फ्लैगशिप फैबलेट की तारीख गैलेक्सी नोट 8 के मुकाबले पहले तय किया है।

source

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण कोरियाई कंपनी ने गैलेक्सी नोट 8 के लिए ऐसे कार्यक्रम 23 अगस्त, 2017 को रखा था, जबकि इस बार कंपनी की ओर से बाताया गया कि नौ अगस्त को न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सैमसंग के इस आयोजन को लेकर दावा किया जा रहा है इस दौरान कंपनी अपने नए गैलेक्सी नोट 9 पेश करेगी। बता दें कार्यक्रम को लेकर कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर आमंत्रण जारी किया गया है।

लीक हो गई गैलेक्सी नोट 9, देखिए पहली तस्वीरें और जाने क्या है खास!

source

रिपोर्ट में विशेषज्ञों के हवाले से बताया जाता है कि एप्पल से मुकाबले को देखते हुए सैमसंग ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए आयोजित कार्यक्रम को पिछले साल के मुकाबले पहले तय किया है। बता दें कि कंपनी ने अपने पिछले फोन गैलेक्सी नोट 8 के लिए 'डू बिगर थिंग्स' स्लोगन का इस्तेमाल किया था, हालांकि फिलहाल नोट 9 के लिए ऐसा कोई स्लोगन अब तक जारी नहीं किया है।

मोटोरोला का धाकड़ फोन मोटो Z3 प्ले लॉन्च, जाने कीमत और खासियत

source

जानकारी के अनुसार गैलेक्सी नोट 9 में कंपनी मे 6.4 इंच का स्क्रीन दिया है, कंपनी का नया फोन कई नए और आधुनिक सुविधाओं से लैस हो सकता है, हालांकि फिलहाल इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि इस साल के अंत तक एप्ल भी अपने एक नये आईफोन लांच की तैयारियों में लगी है।

इस 1 फोल्डर को डिलीट करो, कभी हैंग नहीं करेगा फोन!

loading...