Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

सैमसंग ने लॉन्च किया अद्भुत वायरलेस ईयरबड्स, कीमत मात्र...

नई दिल्ली: दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग का भारत के साथ गहरा नाता है। इसका जिक्र करते हुए पिछले दिनों पीएम मोदी नोएडा में सैमसंग के सबसे बड़े फोन मेकिंग फैक्ट्री का उद्घाटन करते हुए भी किया था। पीएम ने कहा कि था कि भारत में शायद ही कोई ऐसा घर होगा जहां सैमसंग का कोई एक प्रोडक्ट नहीं होगा।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी लगभग अपने हर उत्पाद को भारत में खास तरह से लॉन्च करती है। इस क्रम में कंपनी ने गुरुवार को अपना एक नया वायरलेस ईयरबड्स 'गीयर आयकॉन एक्स' लांच किया है,  जिसमें 4 जीबी इनबिल्ड स्टोरेज के साथ एक्टिविटी ट्रैकिंग क्षमता और वॉयस असिस्टेंट बिक्सबाई सपोर्ट भी है।

भारत में लॉन्च हुआ अलगे जमाने का दो शानदार स्मार्टफोन!

हालांकि कंपनी के इस प्रोडक्ट की कीमत आपके थोड़ा कीमती साबित हो सकता है, क्योंकि कंपनी ने इस नए वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 13,990 रुपये तय किया है। कंपनी के अनुसार, 'गीयर आयकॉन एक्स' यूजर्स को कॉल करने, मैसेज भेजने और म्यूजिक प्लेलिस्ट सुनने में सक्षम बनाता है। कंपनी के अनुसार नया प्रोडक्ट टच कंट्रोल्स से लैस है।

साइकिल पर स्टाइल दिखा रहे तेजप्रताप यादव धड़ाम से गिरे, देखिए वीडियो

बताया जाता है क इन ईयरबड्स में वायरलेस तरीके से यूएसबी केबल से जोड़कर फोन या कंप्यूटर से म्यूजिक अपलोड भी किया जा सकता है। वहीं कंपनी ने अपने इस नए प्रोडक्ट में फास्ट चार्जिग सपोर्ट दिया है। जबकि इसकी बैटरी लाइफ म्यूजिक स्ट्रीमिंग के दौरान पांच घंटे और डिवाइस में डाउनलोडेड म्यूजिक सुनने के लिए सात घंटों का है। वहं इसका केस एक पॉवर बैंक की तरह काम करता है। कंपनी के इस नए प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन तरीके से सैमसंग शॉप या फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, वहीं इसकी बिक्री बाजार में मौजूद दुकानों में भी की जएगी।

देखिए सबसे हॉट तिड़वा, इन जुड़वा बहनों का एक भाई भी है

loading...