Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

सामान्य कीमत में सैमसंग का 3 रियर कैमरे वाला फोन लॉन्च

दक्षिण कोरिआ के दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने अपना नया स्मार्ट फोन गैलेक्सी M 40 लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन पिछले काफी दिनों से चर्चा में था। इसमें इनफिनिटी-O डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये भारत में गैलेस्की M लाइनअप का नया स्मार्टफोन है। खास बात है कि 'स्क्रीन साउंड' टेक्नोलॉजी से लैस Galaxy M40 की कीमत महज 19,999 रुपये रखी गई है।

इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच HD+ इनफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है, जबकि फ़ोन का रिजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 6GB तक रैम के साथ ग्राहकों को 128GB की इंटरनल स्टोरज मिलेगी। साथ ही इसमें ग्राहकों को ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और Adreno 612 GPU मिलेगा। केवल इतना ही नही इसमे फोटोग्राफी के लिए Galaxy M40 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

फोन में 32 MP प्राइमरी सेंसर दिया गया है,  जबकि 5MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है, वहीं अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8MP का थर्ड कैमरा दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4K रिकॉर्डिंग, स्लो-मो और हायपरलैप्स का सपोर्ट भी दिया तथा सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Galaxy M40 की इंटरनल स्टोरेज 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G Volte, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS और USB टाइप-C का सपोर्ट दिया गया है। यहां तक फिंगरप्रिंट स्कैनर बैक में भी दिया गया है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी है। साथ ही साथ 15W फास्ट-चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। जिसे ग्राहक 18 जून को दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे।

loading...