Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

सैमसंग ने 7,350रु में चोरी छिपे लॉन्च किया J2 स्मार्टफोन- जाने क्या है खास

नई दिल्लीः दुनिया की जानी मानी दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपना बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी J2 लॉन्च किया है। कंपनी का यह फोन लो बजट फोन है जिसकी कीमत 7,350 रुपये है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सस्ते फोन के लिए कंपनी किसी बड़े आयोजन से दूर रहते हुए गुपचुप तरीके से सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट यानी जारी कर दिया है।

कंपनी के इस नए फोन में 4G सपोर्ट के साथ अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड भी दिया गया है, जिससे यूजर्स अपने डेटा की फिजूलखर्ची से बच सकता है। इस फोन में 4.7 इंच की स्क्रीन दी गई है जो 540×960 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ है।

समान्य कीमत पर लॉन्च हुआ शानदार ओपो F3 लाइट- जाने खास फीचर्स

तो वहीं यह फोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें 1.3GHz क्वार्ड कोर Exynos प्रोसेसर के सथ 1 जीबी रैम दिया गया है। फोन में आपको 8जीबी क इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे आप मैमोरी कार्ड की मदद ले 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 5 मेगापिक्सल के रियर और 2 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस किया है।

इस फोन की बैटरी 2000mAh की है, जो आपको परेशान कर सकता है, हालांकि कंपनी दावा है कि ये फोन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 9 घंटे तक इंटरनेट यूज कर सकते हैं जबकि 12 घंटे तक का बातचीत भी कर सकते हैं।

ऐश्वर्या के साथ भी गंदीबात करना चाहता था ये दागी प्रड्यूसर

 

loading...