Breaking News
  • वडोदरा के एक प्लांट में आग लगने से 3 की मौत
  • काबुल स्थित एक होटल में हुए आतंकी हमले में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की ख़बर
  • जम्मू-कश्मीर के मेंढर में पाक द्वारा गोलीबारी में एक जवान शहीद
  • झारखंड के दुमका में सड़क हादसा- 8 की मौत
  • दिल्ली के बवाना में भयंकर आग-17 की मौत

लॉन्च: जाने कैसा है Galaxy A8+, कीमत और फीर्चस...

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बाजर में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए सैमसंग ने अपना एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए गैलक्सी A8+ 2018 स्मार्टफोन की कीमत भारत में 32,990 रुपये तय की गई है।

भारत में फिलहाल यह फोन सिर्फ ऐमजॉन पर उपलब्ध होगा। जिसे आप 20 जनवरी से खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने इस फोन को भारत से पहले वियतनाम में पेश किया था। गैलक्सी A8+ 2018 स्मार्टफोन का मुकाबला भारतीय बाजार में इसी रेंज के स्मार्ट फोन वनप्लस 5T, नोकिया 8 जैसे फोन के साथ होगा है।

6 हजार में दो रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन...

कंपनी ने अपने इस फोन में 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसकी सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। ऐसे में इस फोन के कैमरे की बात करें तो 6MP का फ्रंट कैमरा और 8MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है, जबकि फोन का बैक कैमरा 16MP का होगा।

सावधानी से करें टूथपेस्टर का चुनाव, वरना जा सकती है जान...

इस फोन में सैमसंग ने ऑक्टा-कोर Exynos 7885 प्रोसेसर का प्रयोग किया है। कंपनी ने अपने इस नए फोन को 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया है। फोन के स्टोरेज को मेमरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फोन में 3,500 mAh की की दमदार बैटरी दी गई है।

राजस्थान में मिली गुजरात की बेटी- पुलिस की सतर्कता ने बचाई जान और इज्जत...

loading...