Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

अमीरों के लिए लॉन्च हुआ दो और शानदार फोन- जाने कीमत और फीचर्स...

नई दिल्ली:  साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने गैलक्सी A सीरीज के दो नए फोन को पेश किया है। कंपनी ने गैलक्सी A8-2018 और A8+ 2018 फोन को यूरोप में एक इवेंट के दौरान पेश किया है। कंपनी के ये दोनों फोन कई तरह का खास खासितयों से लैस है।

इन फोनों की अगर कीमत की बात की जाए तो गैलक्सी A8  की कीमत 499 यूरो यानी करीब 38,000 रुपये और गैलक्सी A8+ की कीमत 599 यूरो यानी करीब 45,000 रुपये तय की है। जानकारी के अनुसार इन फोनों की बिक्री जनवरी 2018 से शुरू होगी। हालांकि भारत में इस फोन के मिलने को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सऊदी: रियाद पैलेस की ओर यमन ने किया मिसाइल हमला

आपको बता दें कि इन फोनों में कंपनी ने ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप से लैस किया है, इसके साथ ही इनफिनिटी डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। ये फोन ब्लैक, ऑर्किड ग्रे, गोल्ड और ब्लू कलर्स के वैरिएंट में उपलब्ध होंगे।

J&K: जनता के बीच MLA ने जवानों को दी गाली- माहौल हुआ खराब...

गैलक्सी A8: इस फोन में 5.6 इंच का फुल व्यू ऐमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1080X2220 पिक्सल का है। यह फोन ऐंड्रॉयड 7.1 नूगा पर रन करता है। फोन में ऑक्टा-कोर Exynos 7885 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 16MP का प्राइमरी फ्रंट कैमरा और 8MP का सेकंडरी कैमरा दिया गया है जबकि बैक कैमरा 16MP का है। 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमरी वाले इस फोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है।

गुजरात जीतने के बाद इस एक्ट्रेस ने दी जिग्‍नेश को बधाई- खानी पड़ी गाली...

गैलक्सी A8+: इस फोन में 6 इंच का फुल व्यू एचडी डिस्प्ले दिया गया है, ये फोन भी ऐंड्रॉयड 7.1 नूगा पर रन करता है, जिसमें ऑक्टा-कोर Exynos 7885 प्रोसेसर दिया गया है। इन दोनों फोन में कैमरा एक समान ही है, जबकि यह 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमरी के साथ आएगा, जिसमें 3,500 mAh की बैटरी दी गई है।

loading...