Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

लीक हो गई गैलेक्सी नोट 9, देखिए पहली तस्वीरें और जाने क्या है खास!

नई दिल्लीः साउथ कोरिया की कंपमनी सैमसंग एक और नए स्मार्टफोन के साथ बाजार में धमाका करने वाली है। कंपनी अपने इस फोन को गैलेक्सी नोट 9 के नाम से पेश करने वाली है, जिसकी संभावित लॉन्चिंग 9 अगस्त 2018 बताया जाता है, लेकिन इससे पहले फोन की पहली झलक सामने आई है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के हवाले से फोन के लुक के साथ-साथ कुछ अहम जानकारियां भी हाथ लगी, जिसे आपके साथ शेयर कर रहे हैं। यहां आपको बता दें कि कंपनी का यह फोन प्रीमियम फ्लैगशिप सीरीज 'नोट' के तहत नया स्मारफोन है जो कई तरह की खास खुबियों से लैस है।

बिहार की तरह योगी सरकार ने भी लागू किया पूर्ण शराबबंदी!

फोन की डिजाइन की बात करे तो गैलेक्ली नोट 9,  गैलेक्सी S9 सीरीज से मिलता जुलता ही दिखता है। बताया जाता है कि इस फोन में पतले बेजल के साथ 18:9 का ऑस्पेक्ट रोशियो दिया गया है। वहीं एक और खास जानकारी दे दें कि फोन को लेकर लीक हुई जानकारियों के आधार पर बताया जाता है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा।

मोटोरोला का धाकड़ फोन मोटो Z3 प्ले लॉन्च, जाने कीमत और खासियत

हालांकि अगर आप रियर बॉडी की बात करते हैं तो इसमें हॉरिजेंटल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिख रहा है, वहीं कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर की बात भी सामने आ रही है। इसके अलावा इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। वहीं फोन के नीचे की ओर स्पीकर ग्रिल के साथ-साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिख रहा है। जबकि बाईं ओर वॉल्यूम बटन और दाई और Bixby बटन भी देखा जा सकता है।

इस 1 फोल्डर को डिलीट करो, कभी हैंग नहीं करेगा फोन!

आपको बता दें कि इससे पहले आई जानकारियों के आधार पर बताया जता है कि नए फोन में अपग्रेडेड वर्चुअल असिस्टेंस Bixby 2.0 के साथ है। जबकि इसकी स्क्रीन 18:5:9 के अस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.4 इंच की होगी। फोन में स्नैपड्रैगन 845 या Exynos 9810 चिपसेट दिया जाएगा। बताया जाता है कि यह फोन 6 जीबी रैम के साथ आएगा जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस के साथ होगा।

loading...