Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

3 बैक कैमरों के साथ गैलेक्सी ए7 लॉन्च, सेल्फी के लिए भी जबरदस्त कैमरा

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स गुरुवार को तीन कैमरे वाला एक स्मार्टफोन लॉन्च किया। कंपनी ने इस नए फोन को गैलेक्सी ए7 नाम से लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 30,000 से कम है। कंपनी द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, आने वाले दिनों में अन्य यूरोपियन और एशियाई बाजारों में भी लॉन्च की जाएगी।

फोन के तीन कैमरों में से एक 24 मेगापिक्सल का एएफ लेंस, एक 8 मेगापिक्सल का 'अल्ट्रा वाइड' लेंस (एफ2.4) और 5 मेगापिक्सल का 'डेप्थ' लेंस दिया गया है। फोन में मौजूद 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस व्यूइंग एंगल मनुष्यों की आंख जितना है। जो तेज या कम किसी भी तरह के रोशनी में साफ तस्वीरें खींचने में सक्षम है।

पहले व्हाट्सएप पर आती थी फोटोज, फिर शुरू होता था लड़कियों का धंधा

हालांकि फिलहाल कंपनी ने फोन की कीमतो का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि अगले महनी कंपनी चार रियर कैमरे के साथ एक और फोन पेश करने वाली है। इससे पहले अगर गैलेक्सी ए7 की बात करें तो फोन में 1080x2280 पिक्सल का इसमें 6 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है।

फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बता दें कि यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के दो वेरियंट में उपलब्ध होगा। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में तीन रियर कैमरे के अलावा सेल्फी के लिए भी शानदार कैमरा दिया गया है।

मुजफ्फरपुर कांड: सुप्रीम कोर्ट ने पलट दिया पटना हाईकोर्ट का फैसला

फोन का सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का सेल्फी फिक्स्ड फोकस कैमरा होगा, जिसे एलईडी फ्लैश, सेल्फी फोकस और प्रो लाइटिंग मोड से लैस किया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह फोन 4जी वीओएलटीई नेटवर्क सपोर्ट करता है। इसके अलावा ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ के साथ जीपीए व अन्य फीचर्स भी है। वहीं इस फोन को कंपनी ने 3300 एमएएच की बैटरी से लैस किया है।

8 साल की बच्ची का रेप कर फेंक दिया, मौत का इंतजरा कर रही है पीड़िता

loading...