Breaking News
  • मालेगांव: 7 फरवरी को तय हो सकते हैं साध्वी प्रज्ञा, पुरोहित के खिलाफ आरोप
  • इराक की राजधानी बगदाद में एक साथ हुए दो आत्‍मघाती बम हमलों में 38 लोगों की मौत
  • अफगानिस्तान से बर्मा तक, तिब्बत से श्रीलंका तक सबका डीएनए एक: भागवत
  • काबुल: भारतीय दूतावास में गिरा रॉकेट, किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं

दो डिस्प्ले वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च- खरीदने पहले जरूरी है ये जानना

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने पिछले साल चीन में अपना डब्ल्यू2017 फ्लिप फोन लॉन्च किया था। इसके बाद अब कंपनी ने इस फोन का अपडेटेड वर्जन सैमसंग SM-G9298 को भी लॉन्च कर दिया है। कंपनी के अनुसार नए वर्जन में पुराने फोन के मुकाबले दमदार प्रोसेसर और बेहतर कैमरा दिया गया है।

यह फोन ब्लैक कलर के वेरिएंट में उपलब्ध है, इस फोन में डुअल-सिम सिस्टम दिया गया है। इस फोन की सबसे खास है स्क्रीन, सैमसंग एसएम-जी9298 में एक 4.2 इंच फुल एचडी 1080x1920 पिक्सल्स के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो एक अंदर की तरफ है तो एक बाहर की तरफ है।

इस फोन में एक क्वाड कोर स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है जिसके दो कोर 2.15 गीगाहर्ट्ज़ पर और दूसरे दो 1.6 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता हैं। इसमें 4 जीबी रैम दिया गया है।ऐसे में अगर कैमरे की बात की जाए तो 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अपर्चर एफ/1.7 के साथ दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए खास 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा अपर्चर एफ/1.9 के साथ है।

इस फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलाव इसमें  फोन को 4जी कनेक्टिविटी के अलावा, माइक्रो यूएसबबी, यूएसबी 2.0, ब्लूटूथ 4.1, एनएफसी, वाई-फाई ए/बी/जी/एन/एसी और जीपीएस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

तो वहां 2300 एमएएच की बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है। कंपनी ने फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है कि भारत में इसकी कीमत कितनी होगी।

 

loading...