Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

सैमसंग के दो नए फोन, एक में 3 बैक कैमरा तो दूसरे में 4 है

नई दिल्ली:  दुनिया की दिग्गज कंपनियों में से एक साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग जल्द ही दो नए स्मार्टफोन ए7 और ए 9 लॉन्च करने वाली है। जानकारी के अनुसार ए7 फोन को इसी हफ्ते लांच किया जा सकता है, जबकि ए9 फोन अगले महीने तक लांच होगा। कंपनी के ये दोनों फोन अन्य लगभग सभी कंपनियों के फोन्स से खास हैं।

file photo

मिला जानकारी के अनुसार ए7फोन को तीन रियर यानी बैक कैमरा से लैस किया गया है जबकि ए9 फोन चार रियर कैमरे के साथ होगा। बताया जाता है कि ए7फोन की कीमत 30 हजार रुपये तक हो सकती है जबकि कंपनी के प्रीमियम फोन ए9 की कीमत इससे अधिक होगी।

मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान के खिलाफ ‘हार’ गया भारत- टीम में दो बदलाव

पक्की खबर है कि ए7 फोन इसी हफ्ते लांच किया जा रहा है जबकि ए9 फोन 11 अक्टूबर को मलेशिया में लांच किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के आईटी और मोबाइल कम्यूनिकेशन डिविजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डीजे कोह ने पिछले महीने अपने भारत दौरे के दौरान कहा था कि कंपनी मीडील बजट में फ्लैगशिप के फीचर्स के साथ नए स्मार्टफोन पेश करने वाली है।

दुबई से पहले ‘लंका में बजा भारत का डंका’, महिलाओं ने दर्ज की शानदार जी…

उन्होंने कहा था कि कंपनी के लिए भारत प्रमुख बाजार है और यहां अक्टूबर से दिसंबर तक कुछ और नये हैंडसेट लांच किए जाएंगे। बता दें कि एक समय में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग ही सैमसंग हुआ करता था लेकिन के दिनों में चीन ही चीन है। इन दिनों भारत में चीनी कंपनियों का बोलबाला है। हालांकि अब एक बार फिर से सैमसंग अपनी खोई हुई लोकप्रियता को पुन: पाने की दिशा में बढ़ रही है।

एशिया कप: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के मामा चाहते हैं भारत की बड़ी जीत

loading...