Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

इस 1 फोल्डर को डिलीट करो, कभी हैंग नहीं करेगा फोन!

नई दिल्ली: हाल के दिनों में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसका नाता स्मार्ट फोन से न जुड़ा हो, क्योंकि टेक्नोलॉजी के इस जमाने में हर कोई अपने आप को स्मार्ट फोन से जोड़ कर अपने जींदगी को स्मार्ट बनाने के प्रयासों में लगा है। मौजूदा समय में लगभग हर तरह के काम आप अपने फोन की मदद से कर सकते हैं।

चाहे बिजली का बिल जमा करना हो या कपड़े या किसी और चीज की खरीदारी करनी हो, लगभग सभी तरह के काम आप अपने स्मार्ट फोन की मदद से घर बैठे कर सकते हैं। ऐसे हर काम के लिए प्लेस्टोर पर अलग-अलग एप हैं, जिसकी मदद से आपके ये काम और भी आसान बन जाते हैं।

5 हजार के इस फोन में है 180 डिग्री तक घूमने वाला कैमरा…

लेकिन इस चक्कर में आप अपने फोन में कई सारे एप डाउंलोड कर लेते हैं, जो आपके फोन को हैंग करने के साथ-साथ आपके दिमाग को भी हैंग कर देता है। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसी जानकारी दे रहे हैं जिसकी मदद से आप फोन के हैंग करने की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।

आपको बता दें कि फोन के हैंग करने का मुख्य कारण होता है, फोन के इंटरनल मेमोरी का भर जाना, जिसके लिए आप अपने फोन मेमोरी में स्टोर एप्स को एसडी कार्ट में मूव कर सकते हैं, लेकिन इसके बाद भी आपके फोन का मेमोरी पूरी तरह से खाली नहीं हो पाता है।

ये हैं वो Mobile फोन जिन्हे आपने कभी नहीं देखा होगा

आपके फोन में कई ऐसे आइटम होते हैं जिसकी जरूरत नहीं होती है, और आप उसे बार-बार हटाते रहते हैं, लेकिन फिर से वो अपनी जगह पर आ ही जाता है। ऐसे में इस (http://www.injoy.fun/Invite/K881Q9vS) एप की मदद से आप अपने फोन मेमोरी से हर उस चीज को हटा सकते हैं, जो आपके काम का नहीं है और इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की भी जरूरत नहीं है।

इस एप को इंस्टॉल करें और क्लिन बटन को क्लिक करें, इसके बाद यह एप चंद सेकंड का समय लेता है और आपके फोन से हर उस चीज को क्लिन कर देता है, जिसकी जरूरत नहीं होती है और आपकी परेशानिया काफी हद तक कम हो सकती है...!

Dubai जाने से पहले जान लें वहां के अजीबो-गरीब नियम और कानून

loading...