Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

JIO फोन की डिलीवरी शुरू, जाने आपको कैसे मिलेगा आपका फोन...

नई दिल्ली: रिलायंस जियो द्वारा लॉन्च किए गए 4G फीचर फोन की बुकिंग कराने वाले ग्राहकों करीब महीने भर कास लंबा इतजार अब खत्म हो गया है। खबरों के अनुसार कंपनी रविवार से फोन की डिलीवरी शुरू कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रिलायंस जियो फोन की डिलीवरी 15 दिनों में पूरी कर ली जाएगी।

जानकारी के अनुसार 60 लाख से भी अधिक मोबाइल फोन की बुकिंग हुई है, जिनकी डिलीवरी को लेकर खबर है कि कंपनी पहले छोटे शहरों और गांव में इसकी डिलीवरी करेगी। आपको बता दें कि जियो फोन की प्री बुकिंग 24 अगस्त की शाम साढ़े पांच बजे से से शुरू हुई थी। बुकिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही वेबसाइट और ऐप क्रैश हो रही थी। हालांकि, जल्द ही इस समस्या को दूर कर लिया गया था और फोन की बुकिंग फिर से शुरू हुई थी।

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 16 मेगापिक्सल फ़्रट कैमरे के साथ माइक्रोमैक्स सेल्फी 3…

जिसके बाद महज कुछ ही घंटों में 60 लाख से अधिक जियो फोन की बुकिंग होने के बाद कंपनी ने इसकी बुकिंग बंद कर दी थी, इसके पीछे के कारण बताए गए कि फोन की अत्यधिक बुकिंग के कारण कंपनी ने बुकिंग रोक दी है। आपको बता दें कि अगर आप से पैसे ले लिए गए है और आपके नंबर पर बुकिंग का मैसेज नहीं भेजा गया है, तो इसके लिए आप 18008908900 पर कॉल कर अपनी जानकारी ले सकते हैं, या फिर आप जियो कस्टमर केयर से भी संपर्क कर सकते हैं।

VIVO ने लॉन्च किया X20 और X20 plus, यहां पढ़ें फीचर...

loading...