Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

Redmi बंद कर रहा Redmi Note 7, और जल्द ही लॉन्च करेगा Redmi Note 7

नई दिल्ली : तीन महीने पहले ही शाओमी ने Redmi Note 7 को लॉन्च किया था, जिसे अब वह बंद कर रहीं है। हालांकि इसे बंद करने बाद वह एकबार फिर Redmi Note 7 लॉन्च कर रही है। यानी Redmi Note 7 को Redmi Note 7 रिप्लेस कर रही है। इस बात का खुलासा स्वयं शाओमी ने किया है। शाओमी ने एक ट्वीट के जरिए कन्फर्म किया है कि वह Redmi Note 7 स्मार्टफोन बंद कर देगी। औऱ इसके स्थान पर Redmi Note 7 को लॉन्च करेगी। हालाकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बिक्री बंद करने की तीथि का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि शाओमी ने इस साल फरवरी में ही Redmi Note 7 के साथ Redmi Note 7 Pro लॉन्च किया था।

शाओमी के इस स्टेप से उनके यूजर्स को थोड़ी निराशा हो सकती है। लेकिन इस निराशे को दूर करने के लिए कंपनी ने Redmi Note 7 को एक नये स्पेशीफिकेशन के साथ जारी कर सकता है। जहां रहीं बात Redmi Note 7 के पुराने मॉडल की तो Redmi Note 7 और   

Redmi Note 7 को रिप्लेस करेगा Redmi Note 7 और Redmi Note 7S के स्पेशीफिकेशन एक जैसे हैंष सिर्फ रेडमीनोट 7S के कैमरे को छोड़कर। Redmi Note 7S के फीचर की बात करें तो इस फोन में 6.3 inch का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका resolution 1080x2340 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले और रियर पैनल गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग से सिक्योर है।

आपको बता दें कि Redmi Note 7S स्मार्टफोन Android 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और यह मिड रेंज के क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से Powered है। यह स्मार्टफोन 3GB RAM +32GB स्टोरेज और 4GB RAM +64GB स्टोरेज, इन दो वेरियंट में आ रहा है। आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। Redmi Note 7S में Dual rear camera दिया गया है। मोबाइल के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं।

loading...