Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

बंपर ऑफर के साथ भरत में लॉन्च हुआ रेडमी नोट 5 और प्रो- JIO की ओर से मिलेगा 44 कैशबैक वाउचर के साथ...

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने भारत में रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो लॉन्च किया है। कंपनी के ये फोन 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है। इन फोन्स में कई तरह के खासिय है और खासतौर पर शाओमी ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत ग्राहकों कई तर के बंपर ऑफर का भी फायदा मिल सकता है।

शाओमी और जियो की साझेदारी के तहत नोट 5 और नोट 5 प्रो खरीदने वाले को 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक वाउचर के जरिए मिलने वाली रकम का इस्तेमाल जियो रीचार्ज के लिए किया जा सकता है। जबकि डबल डेटा ऑफर के तहत खरीदार को 4.5 टीबी तक 4G डेटा का भी फायदा मिल सकता है।

अफ्रीका को उसी के घर में 5-1 से रौंदते हुए भारत और विराट ने बनाए 8 ऐसे रिकॉर्डस, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता!

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए रिलायंस जियो के ग्राहकों को 50 रुपये की कीमत वाले 44 कैशबैक वाउचर दिए जाएंगे। जिसके लिए ग्राहकों को 198 रुपये या 299 रुपये का पहला रीचार्ज करना होगा। इसके बाद ही इस ऑफर के तहत मिलने वाली रकम का इस्तेमाल किया जा सकता है।

IPL: इस एक ‘लड़की’ के कारण इन दोनों खिलाड़ियों ने दिया अपने टीम को झटका!

आपको बता दें कि रेडमी नोट 5 के लिए, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ 9,999 रुपये में, जबकि 4 जीबी 64 जीबी स्टोरेज के साथ 11,999 रुपये है। तो वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले प्रो की कीमत 13,999 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज के लिए 16,999 रुपये देने होंगे।

क्रिकेट में भारत का बड़ा रिकॉर्ड!

loading...