Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

रेडमी का धमाकेदार ऑफर, मोबाइल बाजार में मचा हडकंप

नई दिल्ली: चीन की स्टामर्टफोन मेकर कंपनी रेडमी जल्द ही अपने ग्राहको के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आ रहीं है, जिसके आने से पहले ही मोबाइल जगत में हड़कंप मच गया है। क्योंकि रेडमी के इस ऑफर से अन्य मोबाइल कंपनियों के बिजनेस पर बहुत ही गहरा असर पड़ेगा। आपको बता दें कि रेडमी एक चाइनीज कंपनीज है, जिसका निर्माण शाओमी करती है।

शाओमी अपने 9वें सालगिरह के मौके को सेलिब्रेट करने के लिए 4 अप्रैल से फैन फेस्टिवल की शुरूआत कर रही है। इस दौरान कस्टमर्स को शाओमी के प्रोडक्टस पर डिस्काउंट भी मिलेंगे। इस फेस्टिवल में स्मार्ट टीवी से लेकर Mi Band जैसे प्रोडक्ट्स पर भी छूट मिलेगा। साथ ही प्ले एंड विन एक्टिविटी के तहत आप प्राइज भी जीत सकते है।

इस सेल के दौरान आप Redmi6 को आप मात्र 6,999 रूपये में खरीद सकते हैं। यह दाम 3GB रैम और 32GB इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। वहीं Redmi6 Pro की कीमत 7,999 रूपये होगी। ये दाम 3GB रैम और 32GB इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। आपको बता दें कि यह सेल Mi Fan Festival  सेल Mi.com और दूसरे पार्टनर स्टोर्स पर चलेगा।

यह ऑफर 6 अप्रैल तक चलेगा और हर दिन ये कॉन्टेस्ट 10 बजे से 2 बजे तक चलेगा। इस दौरान शाओमी 1 रूपये वाला सेल भी लेकर आ रहा है जो कुछ समय तक चलेगा। बता दें कि शाओमी जल्द ही भारत में स्मार्ट कूकिंग प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसका टीजर कंपनी लॉन्च कर चुकी है। इस टीजर के अनुसार शाओमी भारत में बहुत ही जल्द स्मार्ट राइस कूकल और इंडक्शन लॉन्च करने वाली है।  

loading...