Breaking News
  • दिल्ली : बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 1106 कोरोना केस आए सामने, 13 की हुई मौत
  • यूपी : लॉकडाउन के बाद से लौट चुके हैं 27 लाख प्रवासी मजदूर
  • देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 1 लाख 65 हजार 799, अब तक 4706 मौतें, 71105 ठीक
  • LNJP मोर्चरी में शवों की दुर्दशा पर हाईकोर्ट सख्त, MCD और दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस
  • बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली से सटी सभी सीमा को किया सील

Realme 3 और Realme 3i से बेहद हटकर है Realme का यह सेट, खास फीचर से लबरेज़

पारूल शर्मा

नोएडा : पिछले कुछ समय से Realme का एक नया डिवाइस काफी चर्चा में चल रहा है। खबर थी, कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम  कर रही है, जिसे लेकर उन्होंने Realme 3 और Realme 3i के हैंडसेट लॉन्च भी किये। जिसकी मार्केट में खूब डिमांड थी। लेकिन वहीं अब यह कंपनी इन दोनों सेटों से हटकर फिर एक ऐसा सेट ला रहा है जिसने आने से पहले ही मोबाइल बाजार में धामाल मचा दिया है। हम बात कर रहें हैं रियलमी के नये हैंडसेट realme 5 सीरीज स्मार्टफोन की। कंपनी ने  अपने इस नए फिचर वाले स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है।

realme 5 सीरीज के स्मार्टफोन में आपको Realme 3 और Realme 3i के हैंडसेट की अपेक्षा बहुत से चेंजेंज मिलेंगे। आपको बता दें कि Realme 3 और Realme 3i के हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल के कैमरा है जो डुअल कैमरा के साथ ही प्राइमरी सेंसर से भी युक्त है। लेकिन realme 5 pro का कैमरा 64-मेगापिक्सल का है, जो सेंसर युक्त नहीं होगा। इसके साथ ही इस फोन में अपग्रेड कैमरा सेटअप भी होगा। बता दें कि कंपनी ड्यूल कैमरा सेटअप के बाद सीधे क्वार्ड कैमरा सेटअप के साथ स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक इवेंट के जरिए दी। हालांकि उन्होंने इस इवेंट में कैमरा रेज्यूलेशन के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी।

Flipkart  पर इस फोन का टिजर लॉन्च किया जा चुका हैं। सूत्रों की मानें तो realme का यह नया स्मार्टफोन प्राइमरी कैमरा सेंसर वाइड एंगल अपर्चर के साथ आएगा। जो लो-लाइट कंडीशन में भी बेहतरीन फोटो क्लिक करेगा। इस स्मार्टफोन का सेंकेंडरी कैमरा सेंसर अल्ट्रा वाइड लेंस युक्त होगा। वहीं तीसरा सेंसर मैक्रो लेंस के साथ आएगा, जबकि चौथा डेप्थ सेंसर के साथ।

कंपनी 20 अगस्त को Realme 5 सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। जो दीवाली से पहले भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नही दी है, लेकिन जिस तरह से कंपनी आए दिन नए नए फिचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, उससे ये कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

loading...