Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

4230mAh की बैटरी और बड़ी स्क्रीन के साथ मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने भारत में एक C1 नाम से एक नया फोन लॉन्च किया है। कंपनी का रियलमी C1 स्मार्टफोन बजट फोन है जिसकी कीमत 6,999 रुपये तय की गई है। नॉच डिस्प्ले और बड़ी क्षमता वाली बैटरी से लैस इस फोन में कई ऐसे फीचर्स हैं जो इस कीमत पर शायद किसी अन्य फोन में नहीं मिलते।

इससे पहले की फोन के फीचर्स के बारे में बताए, ये बता दें कि इस फोन की बिक्री 11 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे सो होगी, जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स के जरिए खरीद सकते हैं। ग्राहकों के लिए फोन ब्लू और ब्लैक कलर वैरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन को यूनिबॉडी डिजाइन से बनाया गया है।

खत्म हुआ वैज्ञानिकों का विवाद- ये है दुनिया का सबसे बड़ा पक्षी, वजन 800 किलो

वहीं इसके रियर पैनल पर ग्लॉसी फिनिश दी गई है। इसके साथ ही आप को बता दें कि इस कीमत पर यह पहाला ऐसा फोन हैं जिसमें नॉच डिस्प्ले के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जहकि फोन का डिस्प्ले   6.2 इंच नॉच फुल स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स है।

2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इसस्तेमाल किया गया है। इस में आपको कुल तीन कैमरे मिलेंगे जिसनें दो 13MP और 2MP के रियर साइड में और एक सेल्फी के लिए खास 5 MP का कैमरा फ्रांट साइड मं मिलेगा। इस फोन में कंपनी ने 4230mAh की बैटरी दी है जो आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है।

पाकिस्तान का ये लड़का अपने सिर को 180 डिग्री तक घुमा सकता है

इसके अलावा अगर कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करते हैं तो यह फोन 4G LTE नेटवर्क को सपोर्ट करता है जबकि इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई और माइक्रो USB पोर्ट के सथ GPS की सुविधा भी मिलती है।

पति के किस से नाराज पत्नी ने दांत से जीभ काट कर अलग कर दिया

loading...