Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

दुनिया का पहला ऐसा फोन जिसका कैमरा स्क्रीन के अंदर है, जानिए कीमत और अन्य फीचर्स

नई दिल्ली: चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक Huawei सब-ब्रांड Honor ने हाल ही में भारत में Honor View 20 नाम से एक शानदार फोन पेश किया है। इस फोन को दो वारिएंट में पेश किया है, जिसमें से एक 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ है, जबकि दूसरा फोन 8 GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ है।

6GB रैम वाले फोन की कीमत 37,999 रुपये है, जबकि 8 GB रैम वाले फोन की कीमत 45,999 रुपये है। वैसे यह फोन कई बड़ी खासियतों से लैस है। जिनमें से कुछ प्रमुख हैं कि फोन में 3D कैमरा दिया गया है, रियर साइड में 48 मेगापिक्सल का एक कैमरा है। इसके अलावा फोन HiSilicon Kirin 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

जल्द आ रहा है भारत की बेस्ट सेलिंग कार का न्यू जनरेशन मॉडल

इसके अलावा इस फोन की एक और बड़ी खासियत है कि यह फोन इनस्क्रीन फ्रंट कैमरा के साथ है। फोन का कैमरा स्क्रीन के अंदर है। फोन में नॉच नहीं है, फ्रंट कैमरा के लिए पंच-होल दिया गया है। फोन की कैमरा की बात करे तो इसके रियर साइड में एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि दूसरा कैमरा 3D है।

अंतिम सांस ले रही है अंबानी की R-Com, जानिए 792 रुपये से लेकर 6 रुपये …

वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट साइड में 25 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा है। फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन को बेहतर बैकअप के लिए इसे 4000 एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है। 

माल्या को बड़ा झटका, प्रत्यर्पण पर ब्रिटेन की मुहर

loading...