Breaking News
  • योग दिवस से पहले भारत सरकार ने लॉन्च किया 'माई लाइफ माई योगा' ब्लॉग कंपीटीशन
  • निजी अस्पतालों की ओर से ज्यादा फीस वसूलने पर SC ने कोरोना इलाज के लिए केंद्र से मांगी रिपोर्ट
  • देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 226770, 6348 मौतें, 109462 हुए ठीक
  • गर्भवती हथिनी की मौत से जुड़े मामले में पलक्कड़ में एक आरोपी गिरफ्तारः केरल वन मंत्री
  • पिछले 24 घंटे में तकरीबन 10 हजार नए कोरोना केस, मरीजों का आंकड़ा 2.26 लाख के पार

मात्र 70 रुपये में मिल रहा है ओप्पो का नया फोन R17 प्रो, 25MP का सेल्फी कैमरा

नई दिल्ली: इस साल 26 जनवरी को भारत अपना 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। जैसा कि हर खास मैके पर अलग-अलग कंपनियां अपने ग्राहकों को खास ऑफर देती है, उसी तरह इस गणतंत्र दिवस पर कंपनियां ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर की सौगात दे रही है।

इस क्रम में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओपो ने 70वें गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए एक ऐसा ऑफर की पेशकश की है, जिसके तहत कंपनी महज 70 रुपये में स्मार्टफोन दे रही है। 70 रुपये के अलावा फोन की बची हुई कीमत छह आसान किस्तों में भुगतान कर सकते हैं।

कंपनी का यह ऑफर हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो R17 प्रो पर मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा बजाज फाइनेंस की मदद से सभी ऑफलाइन स्टोर पर 22 जनवरी से 31 जनवरी तक लिया जा सकता है।

फोन की खासियत

आपको बता दें कि ओप्पो R17 प्रो फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। यह फोन एमोलेड डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच के साथ है। वहीं डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन भी दी गई है। यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित कलर ओएस 5.2 पर रन करता है, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस किया गया है।

गौर हो कि ड्यूल सिम वाले इस फोन में ट्रिपल कैमरा मिलता है। फोन के रियर साइड में एक कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है, जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट साइड में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जहकि फोन में 700 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इसके अलावा फोन की एक बड़ी खासियत है कि यह ओप्पो की सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ है, जबकि फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वहीं फोन 4जी वीओएलटीई नेटवर्क सपोर्ट करता है, जिसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस भी दिया गया, लेकिन फोन में आम फोन की तरह 3.5mm हेडफोन जैक नहीं बल्कि टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

loading...