Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

Oppo F11 vs Oppo F11 Pro: दोनों 48MP बैक कमरे के साथ, एक में पॉप-अप सेल्फी...

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी के ये दोनों फोन F- सीरीज के तहत है। जिसमे से पहला Oppo F11 और दूसरा Oppo F11 Pro है। ये दोनों फोन काफी हद तक एक दूसरे की तरह हैं लेकिन दोनों फोन में कुछ ऐस खास फीचर्स हैं जो एक दूसरे को भीन्न बनाती है।

इन दोनों फोन के बीच एक सबसे बड़ा अंतर है कि Oppo F11 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ है जबकि Oppo F11 में साधारण डिस्प्ले के साथ है। जबकि इन दोनों फोन की एक सबसे बड़ी खासियत है कि फोन नें 48-मेगापिक्सल का रियर डुअल कैमरा सेटअप है। जिसका बाजार में सीधा मुकाबला हाल के दिनों में आए वीवो वी 15 प्रो, नोकिया 8.1, श्याओमी पोको एफ 1 और सैमसंग गैलेक्सी ए 7 से होगा।

नागपुर में टीम इंडिया की 500वीं जीत, ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराया

6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Oppo F11 Pro की कीमत 24,990 रुपये है। जबकि ओप्पो F11 की कीमत 19,990 रुपये है और यह 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। दोनों ही फोन बैटरी में मामूली अंतर के साथ 4,000mAh की होगी जबकि अन्य लगभग सभी स्पेसिफिकेशन समान ही दिखते हैं।

उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर- यूपी में BJP के खिलाफ 4 दल एक साथ, कांग्रेस का हाथ भी शामिल

ओप्पो F11 प्रो में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया गया है, जो जिसे 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी के माध्यम से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन चार्जिंग अडैप्टर के साथ VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है जो चार्जिंग टाइम को 20 प्रतिशत तक कम करने का दावा करती है।

रामायण की सीता अफजल गुरु की पत्नी!

ओप्पो एफ 11 प्रो में 6.5 इंच (16.5 सेमी) का एफएचडी + पैनोरमिक डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 90.9 प्रतिशत और 19: 9 का आस्पेक्ट रेशियो है। फोन में पीछे की तरफ एक नया ट्रिपल-कलर ग्रेडिएंट डिज़ाइन भी दिया गया है, जो इसे और भी खूबसूरत बनाता है।

loading...