Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

... एक बार फिर डाटा लीक, फेसबुक नहीं

नई दिल्ली :  फेसबुक के बाद इस अब सोशल नेटवर्किंग साइट का भी डाटा लीक। कई यूजर्स के नाम, ई-मेल एड्रेस, व्यवसाय, जेंडर और उम्र की जानकारी हुई लीक। अब आप यह सोच रहे होंगे कि ये सब क्या हो रहा हैं। कुछ दिनों पहले तो ही हमने अखबारों में फेसबुक डाटा लीक की खबर पढ़ी थी, जिस कारण विभिन्न देशों की सरकार ने उसके विरूद्ध कड़े एक्शन लिए। अब यह सोशल साइट्स भी।

जल्द ही अपने किलर लुक के साथ नज़र आएगा Lenovo K8, देखकर आप भी...

वह सोशल साइट्स हैं गूगल प्लस। जिसे गूगल ने फेसबुक को टक्कर देने के लिए बाजार में उतारा था, लेकिन अब गूगल ने अपने इस साइट्स को बंद कर दिया है। जिसकी घोषणा गूगल ने सोमवार को की थी। गूगल ने कहा है कि इस सोशल नेटवर्किंग साइट को बंद करने से पहले उसने उस बग को ठीक कर लिया था, जिसकी वजह से पांच लाख लोगों के अकाउंट में निजी डाटा में सेंध लगाई गई थी।

आधार कार्ड पर एक और अहम फैसला करने वाली है सरकार

अमेरिका की दिग्गज इंटरनेट कंपनी ने कहा कि कंज्यूमर के लिए 'गूगल+  का सूर्यास्त हो गया। यह सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक को चुनौती देने में विफल रही थी। गूगल के एक प्रवक्ता ने 'गूगल+ को बंद करने की मुख्य वजह बताते हुए कहा कि गूगल+ को बनाने से लेकर प्रबंधन में काफी चुनौतियां थी जिसे ग्राहकों के आशा के अनुरूप तैयार किया गया था लेकिन इसका कम यूज किया जाता था, जिस कारण इसे बंद करना पर रहा है।

11 अक्टूबर को भारत में नोकिया का नया धमाका

loading...