Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

अब नहीं दिखेगा व्हाट्सएप, बताई ये वजह

नोएडा : पिछले कुछ दिनो से देश में लगातार नाम बदलने का ट्रेंड चल रहा है। चाहे वह कोई जंक्शन हो या फिर  शहर। लेकिन अब यह नाम बदलने का ट्रेंड  सोशल मीडिया एप्स के साथ भी जुड़ गया है। वो भी आपके फेवरेट मेसैजिंग एप  व्हाट्सएप का।

जी हां आपको बता दें कि आपका यह पसंदीदा एप अब व्हाट्सएप फ्रॉम फेसबुक टैग नाम से जाना जाएगा। रिपोर्टस की माने तो फेसबुक ने अब  व्हाट्सएप में व्हाट्सएप फ्रॉम फेसबुक टैग देना शुरू कर दिया है। ये कंपनी द्वारा अपने ऑनरशिप वाले तीनों प्लेटफॉर्मस फेसबुक मैसेंजर, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप में फेसबुक अपने नाम बदलने  काम शुरू कर दिया है।

कपंनी का कहना है कि बदले हुए नाम ऐपल और गूगल के स्टोर्स में नजर आएंगे। साथ ही आपके फोन की होमस्क्रीन पर भी ऐसे ही नाम दिखाई देंगे।  कुछ समय बाद व्हाट्सएप को व्हाट्सएप फ्रॉम फेसबुक के नाम से जाना जाएगा। इसी तरह इंस्टाग्राम को भी इंस्टाग्राम फ्रॉम फेसबुक के नाम से जाना जाएगा।

Facebook के प्रवक्ता ने कहा कि, हमारी प्रोडक्ट और सर्विस को लेकर नीतिया साफ है। पिछले सप्ताह ही कुछ यूजर्स को Instagram में भी ‘Instagram From Facebook’ नेम टैग दिखा था। इससे ये साफ होता है कि Facebook अपनी सभी सर्विस और प्रोडक्ट्स पर अपने स्वामित्व को दर्शाने लगा है ।

गौरतलब  हैं कि Facebook ने 2012 में Instagram और 2014 में WhatsApp को टेक ओवर किया था।

loading...