Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

नोकिया का 16 हजार वाला फोन मात्र 999 रू. में, जल्द करें

नई दिल्ली : अगर आप नोकिया फोन के शौकिन हैं या कोई नया फोन लेना चाहते हैं तो जल्द करें नोकिया आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया हैं जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे। नोकिया अपने ग्राहकों को 16 रूपये वाला फोन मात्र 999 रूपये में दे रहा हैं। है न चौंकाने वाला खबर। इस फोन को फ्लिपकार्ट के फेस्टिवल धमाका सेल के जरिए खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि नोकिया का वह मॉडल Nokia 6.1 Plus है।

देश भर में बंद हो सकते हैं 50 हजार मोबाइल कनेक्शन, सरकार ने कहा...

जल्द करें

सबसे पहले आप अपना फ्लिपकार्ट अकाउंट खोलें और सर्च बॉक्स में जाकर Nokia 6.1 Plus सर्च करें। इसके बाद आप Nokia 6.1 Plus के पेज पर जाएं। यहां एक्सचेंज ऑफर को सिलेक्ट करें। इसमें आपको 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। यह फोन फ्लिपकार्ट पर 15,999 रुपये में बेचा जा रहा है जो एक्सचेंज डिस्काउंट के बाद मात्र 999 रुपये का पड़ेगा।

नहीं चल रहा हैं आपका यूट्यूब वीडियो, जानिए क्या है कारण

अगर आपका स्मार्टफोन पुराना है और उसकी एक्सचेंज वैल्यू कम है तो ऐसे में एक्सिस बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी कर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा PhonePe के जरिए पेमेंट कर आप 10% का कैशबैक भी पा सकते हैं। इसके अलावा आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Nokia ने लॉन्च किया केले आकार का 4G फोन, कीमत सबसे...

3 साल की गारंटीड सिक्युरिटी के साथ नोकिया ने लांच किया अपना नया मोबाइल फोन, फीचर भी ऐसे की...

ये हैं Nokia 6.1 Plus के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नोकिया 6.1 प्लस 5.8 इंच के डिस्प्ले पर 1080x2280 पिक्सल के फुल एचडी+ रेजॉल्यूशन के साथ आता है। नोकिया के बाकी फोन्स की तरह नोकिया 6.1 प्लस भी एंड्रॉयड वन सीरीज का पार्ट है और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसके अलावा अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

मात्र 7000 के मोबाइल में इतने सारी फीचर, Wow

loading...