Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

आ रहा है नोकिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन- जाने क्या होगा खास!

नई दिल्ली: जानी-मानी स्टमार्ट फोन कंपनी नोकिया के नाम से फोन बनाने का अधिकार अब फिनलैंड की कंपनी HMD Global के पास है। पिछले दिनों काफी समय के बाद बाजार में वापसी के साथ कंपनी ने 4 एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिसके बाद अब खबर है कि कंपनी अपना पांचवा फोन भी लॉन्च करने जा रही है।

हालांकि इससे पहले Nokia का बजट स्मार्टफोन Nokia 2 के लॉन्चिंग की खबर है। अमेरिकी रिटेलर की वेबसाइट पर इसे लिस्ट भी किया जा चुका है। इस बेवसाइट पर इस फोन की तस्वीर भी दिखाई गई है, जिसकी कीमत 99 डॉलर यानी करीब 6,451 रुपये बताई जा रहा है।

चीन का नया धमाल, बिना पटरी के सड़क पर दौड़ा दी रेल गाड़ी- जाने कैसे हुआ ये कमाल!

Nokia का ये बजट स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट कलर वैरिएंट में खरीदा जा सकता है। बताया जाता है कि इस स्मार्टफोन को हाल ही में रूस में सर्टिफिकेशन मिला है और अगले महीने इसका आधिकारिक ऐलान भी किया जा सकता है। फिलहाल इस स्मार्टफोन की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन कहा जा रहा है कि यह पक्की खबर है कि यह फोन Qualcomm Snapdragon-210 या 212 चिपसेट से लैस होगा, जिसेमें  4,000 mAh की पावरफुल बैटरी होगी। इसके साथ ही नया स्मार्टफोन दो सीम को सपोर्ट करेगा। इस फोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। तो वहीं इसकी इंटरनल स्टोरज 8GB या 16GB की हो सकती है।

लेटेस्ट एंड्राइड 8.0 के साथ आया Xperia XZ premium- जाने इसके चौकाने वाले फायदे

आपको बता दें कि फिलहाल कंपनी की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। आपको बता दें कि कंपनी ने अब तक अपने सभी नए फोन को भारत में लॉन्च कर चुकी है, जिसके बाद अब जल्द ही Nokia 7 को भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

 

loading...