Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

आईफोन-8 पर मिंग-जी की रिपोर्ट, जानिए कैसा होगा नया iPhone

मोबाईल फोन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले आईफोन का एक नया मॉडल आ रहा है आईफोन 8, इस फोन के आने से पहले ही इसकी चर्चा जोरो पर है, क्योंकि आईफोन 8 को लेकर कई अलग-अलग रिपोर्टस आ चुके हैं, जिनमें दावा तरह-तरह के दावे किए जाते हैं।

इसकी कड़ी में अब मीडिया रिपोर्ट में जाने-माने KGI सेक्योरिटीज़ के एनालिस्ट मिंग-जी की एक रिपोर्ट के हवाले से कई तरह के दावे किए जा रहे है। रिपोर्ट के अनुसार आइफोन 8 ट्रू-टोन OLED के साथ आएगा और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मौजूदा फोन के मुकाबले ज्यादा होगा।

आमिर खान की दंगल की कमाई पर खुलासा- आमिर के ‘प्रवक्ता’ ने दिया बयान

कहा जा रहा है कि ऐसा भी संभव है कि आने वाले आईफोन में आईफोन का सिग्नेचर राउंड सर्फेस हैप्टिक बटन भी न दिखे। इसके अलावा बताया जा रह है कि आईफोन 8 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी नहीं दिया गया है।

पीएम मोदी पर फिल्म बना रहे हैं परेश रावल- जानिए कौन बनेगा नरेंद्र मोदी

दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 5.8 इंच की स्क्रीन और बेजल-लेस डिजाइन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। मिंग-जी का दावा है कि डिस्प्ले इंबेडेड फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक में हो रही देरी के कारण एपल 3D फेस स्कैनिंग फीचर के साथ आईफोन 8 को एक नए अंदाज में पेश करेगी।

पद्मनाभस्वामी मंदिर से 189 करोड़ के सोने और 22 लाख के हीरे गायब

आपका बता दें कि 3D फेस स्कैनिंग फीचर का मतलब हुआ कि फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा आप फेस स्कैन के जरिए भी फोन लॉक और अनलॉक कर सकते हैं। इससे पहले इस फीचर को “आइरिस स्कैनर” के नाम से सैमसंग गैलेक्सी S8 के साथ लॉन्च किया जा चुका है।

loading...