Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

जियो का नया धमाका, मात्र 501 रुपये में ले सकते हैं जियो फोन 2!

मुंबई: पिछले दिनों जियो फोन के साथ भारत में धमाका करने वाली रिलायंस कंपनी ने गुरुवार को फिर से कई धमाकेदार ऐलान किया है। रिलायंस इंडस्ट्री ने 41वें एजीएम के दौरान जियो के तहत कई नए सेवाओं का ऐलान किया है। वहीं आयोजित कार्यक्रम के दौरान कंपनी ने नए प्रोडक्ट भी लॉन्च किए हैं। जिसमें एक मुख्य है जियो फीचर फोन का अपग्रेडेड वर्जन।

आपको बता दें कि पिछले साल जियो ने कुछ शर्तों के से साथ 1500 रुपये में (जिसे शर्तों के साथ फ्री कहा गया) में जियो फोन पेश किया था। जिसके बाद अब कंपनी ने अपने इसी फोन का अपग्रेडेड वर्जन पेश किया है। कंपनी के इस नए फोन को आप अपने पुराने वाले फोन के साथ 501 रुपये देकर बदल सकते हैं। बताया जाता है कि यह फीचर फोन हाई-एंड वैरिएंट है, जिसके चारों तरफ चलने वाले नेविगेशन पैड है, वहीं इसमें QWERTY कीपैड दिया गया है।

यहां देखिए अंबानी का पूरा ऐलान!

कंपनी द्वारा किए गए ऐलान के अनुसार नए फोन की कीमत 2,999  रुपये है। जिसमें फेसबुक, यूट्यूब और वॉट्सऐप जैसे लोकप्रिय फीचर्स भी मिलेंगे। इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने गीगा टीवी के माध्यम से टीवी कॉलिंग का ऐलान भी किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने ये सभी ऐलान 'जियो मानसून हंगामा'  ऑफर के तरह किया है।

सलमान के नाम एक और विवाद, पीड़ित दंपत्ति ने कहा- मेरा जीना हराम कर रखा है!

कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया नया जियो फोन 2 15 अगस्त से बाजार में उपलब्ध होगा। जिसमें वॉइस कमांड फीचर भी मौजूद है। वहीं कंपनी ने नए फोन के साथ-साथ गीगा टीवी, सेटअप बॉक्स और गीगा राउटर भी लॉन्च किया है।

पत्नी को मरने के लिए मजबूर करने के मामले में कांग्रेस नेता को बड़ी राहत!

loading...