Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

मोटोरोला का धाकड़ फोन मोटो Z3 प्ले लॉन्च, जाने कीमत और खासियत

नई दिल्लीः स्मार्टफोन के बाजर में बढ़ते प्रतिस्पर्धा को देखते हुए आय दिन अलग-अलग स्मार्टफोन मेकर कंपनियां नए-नए फोन पेश कर रही है। इस क्रम में मोटोरोला ने मोटो Z3 प्ले के नाम से अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस नए फोन को ब्राजील में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया है।

जानकारी के अनुसाप कंपनी ने अपने नए फोन प्मोटो Z3 प्ले की कीमत 499 डॉलर यानी करीब 33,380 रुपये तय की है। खबर है कि लॉन्चिंग के बाद यह फोन इसी महीने बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि इस फोन की बिक्री भारत में कब से होगी इस संबंध में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

आरोपी को काटने होंगे 200 साल जेल की सजा, जाने आखिर इसने ऐसा क्या कर दिया

आपको बता दें कि कंपनी का यह नया फोन लुक के मामले में पुराने वाले मोटो Z2 प्ले की तरह ही दिखता है। हालांकि फीचर्स के मामले में नए फोन में कुछ अहम बदलाव किए हैं। इससे पहले आपको बता दें कि फोन में 2160 x 1080  की पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 6 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी गई है, जिसे गोरिल्ला ग्लास 3 से लैस किय गया है।

फेसबुक लाइव पर रजनीकांत की फिल्म काला का लाइव प्रसारण युवक को पड़ा भारी

काफी पतले बेजेल वाले इस स्मार्टफोन के किनारों पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 636 चिप दी गई, कंपनी का यह फोन चार जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ है, जो एंड्रॉयड ओरियो 8.0 के साथ है, वहीं फोन को पावर देने के लिए इसे 3000mAh की बैटरी से लैस किया है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

पैसों के लिए गंदे धंधे में उतरी इस खूबसूरत अभिनेत्री की मौत का कारण बना एड्स!

फोन का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल का है, जबकि सेल्फी के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही बता दें कि कंपनी ने पहली बार पार्टी बैटरी मॉड की सुविधा दी है जो फोन में 2000mAh की बैटरी जोड़ देता है। इस फोन का अहम मुकाबला वनप्लस 6, ऑनर 10 और वीवो VX21 जैसे स्मार्टफोमे के साथ होगा।

loading...