Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

मोटो एक्स4 की नई तस्वीरें फिर हुई लीक- हुए कई अहम खुलासे...

मोटो एक्स4 स्मार्टफोन को लेकर ताजा खबर है कि इस फोन की लॉन्चिंग 24 अगस्त को एक इवेंट के दौरान किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले ही इस फोन को लेकर कई बार कई तरह की जानकारियां लीक हो चुकी है, और इस कड़ी में लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कुछ और जानकारियां लीक हुई है।

बता दें कि इंटरनेट पर इस फोन के कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं, मोटो एक्स4 होने का दावा किया जा रहा है। इस तस्वीर में फोन के मोटे किनारों के देख कर ऐसा लगता है कि इसमें 3.5 एमएम का ऑडियो जैक फोन के नीचले हिस्से की ओर होगा।

इससे पहले जो तस्वीरें लीक हुई थी उसमें फोन के रियर पर डुअल कैमरा और फ्रंटं पैनल पर होम बटन था जिसे फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होने का भी दावा किया गया था। फोन के निचले किनारे पर यूएसबपी टाइप-सी पोर्ट है। इसके अलावा फोन के दायीं ओर पावर और वॉल्यूम दिया गया है।

लीक हुई जानकारियों के अनुसार इस फोन के साथ एक ईयरफोन और अडेप्टर भा दिया जाएगा, इससे पहल इस फोन को लेकर दावा किया जा चुका है कि मोटो एक्स4 में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा और इसमें 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले 1080x1920 पिक्सल्स के साथ होगा।

इस फोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी या 4 जीबी के रैम की बात की गई है, इसके अलावा इसे 16GB और 32GB के वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कीमत को लेकर कोई ठोस जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

loading...