Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

मोटो एक्स4 की नई तस्वीरें फिर हुई लीक- हुए कई अहम खुलासे...

मोटो एक्स4 स्मार्टफोन को लेकर ताजा खबर है कि इस फोन की लॉन्चिंग 24 अगस्त को एक इवेंट के दौरान किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले ही इस फोन को लेकर कई बार कई तरह की जानकारियां लीक हो चुकी है, और इस कड़ी में लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कुछ और जानकारियां लीक हुई है।

बता दें कि इंटरनेट पर इस फोन के कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं, मोटो एक्स4 होने का दावा किया जा रहा है। इस तस्वीर में फोन के मोटे किनारों के देख कर ऐसा लगता है कि इसमें 3.5 एमएम का ऑडियो जैक फोन के नीचले हिस्से की ओर होगा।

इससे पहले जो तस्वीरें लीक हुई थी उसमें फोन के रियर पर डुअल कैमरा और फ्रंटं पैनल पर होम बटन था जिसे फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होने का भी दावा किया गया था। फोन के निचले किनारे पर यूएसबपी टाइप-सी पोर्ट है। इसके अलावा फोन के दायीं ओर पावर और वॉल्यूम दिया गया है।

लीक हुई जानकारियों के अनुसार इस फोन के साथ एक ईयरफोन और अडेप्टर भा दिया जाएगा, इससे पहल इस फोन को लेकर दावा किया जा चुका है कि मोटो एक्स4 में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा और इसमें 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले 1080x1920 पिक्सल्स के साथ होगा।

इस फोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी या 4 जीबी के रैम की बात की गई है, इसके अलावा इसे 16GB और 32GB के वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कीमत को लेकर कोई ठोस जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

loading...

Subscribe to our Channel