Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

सभी यूजर्स के लिए फ्री डेटा और टॉकटाइम!

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में रियांस जियो के आने के बाद इंटरनेट डेटा और कॉलिंग की सुविधा काफी कम कीमत पर यूजर्स को मिल रहे हैं इसमें कोई संदेश है। लेकिन अपने शुरुआती दिनों में जियो ने ग्राहकों को मुक्त  इंटरनेट औक कॉलिंग की सुविधा दी थी, जिसके बाद अब कम कीमत पर मिलने वाले डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी लोगों के लिए कीमती दिखते हैं।

लिहाजा यहां आप को कुछ ऐसे ऐप के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें डाउनलोड कर आप डेटा और कॉलिंग के लिए 'फ्री' टॉकटाइम पा सकते हैं। हालांकि इसके लिए आप को सबसे पहले इन ऐप को डाउनलोड करना होगा और कंपनी द्विरा दिए गए कुछ शर्तों का पालन करना होगा। आइए आपको तीन ऐसे ही ऐप के बारे में बताते हैं।

देखिए, कांग्रेस नेता की दो बेटियां हैं बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस

इस क्रम में एक ऐप है M Cent Browser, इस ऐप के माध्यम से आप अपने पसंदीदा साइट को ओपन करे, इसके बदले आपको कुछ पॉइंट्स मिलते हैं, जिसे रीडीम कर कर आप अपने फोन का रिचार्ज कर सकते हैं।

इसके बाद दूसरा ऐप है Pocket Money App, यह आपको पॉकेट मनी देता है, जिसका इस्तेमाल आप अपने फोन रिचार्ज के लिए कर सकते हैं। वहीं यहां आपको कैशबैक कूपन भी मिल सकता है। जबकि ऐप की ओर से हर हफ्ते खास किस्म का शो आयोजित करता किया जाता है, जिसमें आपके पास इनाम जीतने का मौका होता है।

रोज रात को भेजी जाती थी 4-5 बच्चियां, सुबह रोते हुए लौटती थी!

इसके अलावा तीसरा है PayTunes App, ये ऐप अपने आप में एक खास किस्म का ऐप है, जो आपके रिंगटोन को ऐड में बदल देता है और हर कॉल के बदले आपको पैसे मिलते हैं, जिसे रीडीम कर कर आप अपने फोन का रिचार्ज कर सकते हैं।

इसे भी देखिए

loading...