Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

MI ने लॉन्च किया चार कैमरों से लैस नया हैंडसेट, कीमत कम पर फीचर्स अनेक

MI ने भारत में चार कमरों से लैस Redmi Note 6 Pro लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा के साथ दो रियर कैमरे दिए गए हैं। यानी कि टोटल चार कैमरे। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 23 नवंबर को है और इसे फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसके चार कलर वेरिएट्स हैं - ब्लैक, रोज गोल्ड, रेड और ब्लू। दो मेमोरी वेरिएंट में ये स्मार्टफोन मिलेगा। 4GB/64GB की कीमत 13,999 रुपये है। जबकि 6GB/64GB की कीमत 15,999 रुपये है। बॉक्स में अल्ट्रा स्लिम केस भी मिलेगा। जियो 2400 रुपये का कैशबैक भी दे रहा है अगर आप इसमें इसका सिम यूज करेंगे। आपको बता दें कि कल फ्लिपकार्ट पर ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान 4GB वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये होगी। 6GB वेरिएंट 14,999 रुपये में मिलेगा. इसमें एचडीएफसी ऑफर भी शामिल है।

बुरी खबर : अब कॉल रिसीव करने पर भी यूजर्स को देने होंगे पैसे, वरना ठप हो जाएंगी आपकी...

बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस स्मार्टफोन की बॉडी टू स्क्रीन रेश्यो 86% है और डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। इस स्मार्टफोन में 14nm का ऑक्टाकोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में MIUI10 दिया गया है। भारत में शाओमी का पहला डिवाइस है जिसमें बिक्री के साथ ही MIUI10 दिया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक ये 10 फीसदी तेज है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसे वाईफाई से कनेक्ट करके इसे रीपीटर के तौर पर यूज करके इसे दूसरे डिवाइस भी कनेक्ट कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर किसी एयरपोर्ट पर आपको एक डिवाइस यूज करने के लिए वाईफाई मिलता है। लेकिन इस स्मार्टफोन से आप कई डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं।

फर्राटेदार अंग्रेजी और छोटे कपड़े पहनने पर पति ने निकाला अपने पत्नी को घर से बाहर, बैठी धरने पर

वहीं आपको बता दें कि कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सीन डिटेक्शन दिया गया है। इसके जरिए अलग अलग ऑब्जेक्ट की पहचान कर  फोटोज को और भी बेहतर किया जा सकता है। डुअल फ्रंट कैमरे की वजह से पोर्ट्रेट मोड में सेल्फी भी क्लिक कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन के कैमरा इंटरफेस में स्टूडियो लाइटिंग ऑप्शन दिया गया है। सबसे पहले ऐपल ने iPhone X के साथ इसकी शुरुआत की थी और अब दूसरी कंपनियां भी इसे अपने स्मार्टफोन्स में दे रही हैं। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की है और कंपनी का दावा है कि यह 2 दिन का बैकअप देगी। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। 

7 सालों तक संबंध में रहने के बाद गर्लफ्रेंड ने की अपने BF की हत्या, पकाया बिरयानी और...

loading...