Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

इस फोन की एक खासियत जान आप दंग रह जाएंगे!

स्मार्टफोन की दुनिया बड़ी तेजी से बदल रही है। देश और दुनिया की जानी-मानी कंपनियां एक से बढ़कर एक अधुनिक सुविधाओं से लैस फोन पेश कर रही हैं। हाल के दिनों में लॉन्च हो रही फोन्स में लगभग खुबियां मिलती जुलती ही होती है, लेकिन इसके बाद भी कंपनियों के बीच फोन में कैमरे को लेकर कड़ा मुकाबला दिख रहा है।

अभी हाल ही में साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने चार रियर कैमरे से लैस शानदार स्मार्टफोन गैलेक्सी ए9 लॉन्च किया है। कंपनी का यह फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन है जिसमे चार रियर कैमरा दिया है। जिसके बाद अब कई अन्य कंपनियां भी चार और पांच रियर कैमरे वाले फोन पर काम कर रही है।

Vivo के इन दो स्मार्टफोन के कीमतों में आई भारी गिरावट, जल्द करें वरना.…

source

वहीं खबर है कि साउथ कोरिया की ही कंपनी एलजी 16 रियर कैमरे से लैस स्मार्टफोन पेश करने वाली है। जो इस फोन की सबसे बड़ी और अहम खासियत साबित हो सकती है। हालांकि फिलहाल कंपनी की ओर से इस संबंध में कोई ऐसी जानकारी नहीं दी गई है, जिससे फोन की लॉन्चिंग और अन्य खासियतों के बारे में पता चल सके।

नोकिया ने लॉन्च किया अपना नया सेट, प्यूर व्यू टेक्नॉलॉजी के साथ गोरिल्…

लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि एलजी को यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट और ट्रेडमार्क ऑफिस ने 16 रियर कैमरा सिस्टम के लिए पेटेंट दिया है। कंपनी के इस नए फोन को लेकर मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार फोन में ऐसी सुविधा होगी जिसकी मदद यूजर अलग-अलग फोकल लेंथ के साथ फोटो खींच सकते हैं।

भारत में भी लॉन्च हो गया यह धमाकेदार फोन, जानिए कीमत और खासियत

loading...