Breaking News
  • दिवाली तक कम हो सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें- सूत्र
  • रोहिंग्या और रखाइन में शांति की पूरी कोशिश की- म्यंमार की सर्वोच्च नेता आंग सान सू
  • गुरूग्राम: सुरक्षा कारणों से फिर से बंद हुआ रेयान स्कूल, अब 25 सितंबर को खुलेगा
  • संयुक्त राष्ट्र महासभा का 72वां सत्र मंगलवार से- शनिवार को विदेश मंत्री स्वराज का संबोधन

LG G6 की कीमत में भारी कटौती- 14 हजार तक के छूट के सथ 100 GB 4G डेटा!

नई दिल्ली: दक्षिण कोरिया कंपनी LG ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G6 को भारत में अप्रैल महीने में लॉन्च किया था। उस समय स्मार्टफोन की कीमत 51,990 रुपये थी। इसके बाद कंपनी ने इस फोन की कीमत 46,990 रुपये कर दी। ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो इससे अच्छा मौका आपको नही मिलने वाला है। आपको बता दे कि LG G6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत में कंपनी ने ऑफलाइन व ऑनलाइन भारी कटौती कर दी है।

अमेजन इंडिया पर LG के G6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर आपको 9,000 रुपये की भारी छूट के साथ एस्ट्रो ब्लैक और मिस्टिक व्हाइट कलर 37,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। वहीं आइस प्लेटिनम की कीमत 39,990 रुपये है। अमेज़न इंडिया पर स्पेशल आफर पर क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई पर LG G6  खरीदने पर अमेज़न पर बैलेंस के तौर पर ब्याज़ वापस मिल जाएगा। बजाज फाइनेंस कार्ड पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी मिलेगा, इसके अलावा जियो की ओर से 100 जीबी 4जी डेटा भी मिलेगा।

LG G6 स्पेसिफिकेशन

LG G6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। इसमें 5.7 इंच का क्वाड-एचडी प्लस (2880 x 1440 पिक्सल) फुलविज़न डिस्प्ले है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जिसमें 4 जीबी रैम एलपीडीडीआर 4 रैम मैजूद है। आपको बता गें कि LG G6 में 64 जीबी का स्टोरेज मिलेगा। सबसे खास बात यह है कि इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

लॉन्च हुआ बिना टूटने वाला फोन, कीमत सिर्फ इतने रुपये

इस स्मार्टफोन में दो रियर कैमरा है। एक कैमरा 13 मेगापिक्सल के वाइड सेंसर के साथ है, जिसका अपर्चर एफ/2.4 है। वहीं, दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का स्टेंडर्ड सेंसर वाला है। एफ/1.8 अपर्चर वाला यह सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबालइज़ेशन से लैस है। फ्रंट पैनल पर आपको एफ/2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। LG G6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बैटरी 3300 एमएएच की है।

REPORT BY: HIMANSHU SINGH

सेल्फी के दीवानों के लिए Samsung ने लॉन्च किया तीन कैमरों के साथ Galaxy C8

loading...