Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

लेनोवो के नये फोन में 7.8 इंच का डिस्प्ले और 5180 एमएएच की बैटरी

नई दिल्ली: अगर आप भी बड़े स्क्रीन वाला ब्रांडेड फोन खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आप को थोड़ इंतजार करना चाहिए। दरअसल, चीन की चर्चित स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो जल्द ही अपना एक नया फोन ला रही है। कंपनी का यह फोन पहले से जारी Phab सीरीज का नया मॉडल होगा।

बता दें कि इससे पहले पहली बार कंपनी ने साल 2015 में Lenovo Phab फोन पेश किया था, जिसके के बाद साल 2016 में Lenovo Phab 2 Pro किया गया, जिसके बाद अब 2019 नये मॉडल की चर्चा जोरो पर हैं। बताया जाता है कि इस फोन को Lenovo Phab 3 या Lenovo Tab V7 के नाम से लॉन्च करने किया जा सकता है।

मुजफ्फरनगर में दंगा से पहले हुई थी दो भाइयों की हत्या, सालों बाद आया कोर्ट का बड़ा फैसला

इससे पहले हाल ही में अमेरिका की सर्टिफिकेशन वेबसाइट एफसीसी पर इस फोन को लिस्ट किया गया। जहां फोन से जुड़ी कई खास जानकारियों का भी जिक्र किया गया है। वेबसाइट पर मौजूद फोन के स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि इस फोन में 7.8 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा।

 

आपको बता दें कि इस फोन का डिस्प्ले वाकई लगभग सभी ब्रांडेड कंपनियों के स्मार्टफोन की तुलना में अधिक बड़ा दिखता है। इसके अलावा फोन में कई ऐसी चीजे दी गई है, जो इस फोन को अन्य फोन्स से काफी अलग बनाता है। Lenovo Phab 3 ऐंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।

बिहार में मुथूट फाइसेंस कंपनी से लूट लिया 10 करोड़ का सोना

इस फोन की एक बड़ी खासियत है कि इसमें 5,180 mAh की बैटरी होगी जो बैकअप के लिहाज से अच्छा साबित हो सकता है। वहीं फोन में फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा और फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जाने की भी बात कही जा रही है। यह फोन 3GB रैम के साथ हो सकता है, जिसमें 450 SoC प्रोसेसर दिए जाने की संभावना है।

loading...