Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

5,750 रुपये का यह शानदर फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, 2200 रुपये का कैशबैक भी

नई दिल्ली: देश की स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा इंटरनेशनल ने सोमवार को अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन 'जेड' सीरीज के तहत पेश किया है, जिसे 'लावा जेड61' का नाम दिया गया है। बेहद कम कीमत में लॉन्च किया गया यह फोन कई तरह के खास खूबियों से लैस है।

अपने इस नए फोन 'लावा जेड61' का कीमत कंपनी ने 5,750 रुपये तय किए हैं जो कई भाषाओं को सपोर्ट करता है। इस फोन में यूजर्ज को 5.45 इंच का एफएचडीप्लस डिस्प्ले मिलेगा,  जबकि यह फोन 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ होगा। वहीं खबर है कि कंपनी इस फोन के 2 जीबी रैम वाले वेरिएंट को अगस्त में लॉन्च कर सकती है।

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के होटल में बलात्कार, टीम के इस दिग्गज क्रिकेटर पर हुई कठोर कार्रवाई

इस फोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरास मिलेगा जबकि फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर आधारित है, जिसमें 1.5 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर दिया गया है, जबकि फोन का बैटरी 3,000 एमएएच का होगा।

इसके साथ ही आपको बता दें कि फोन के साथ एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी मिल रहा है, जबकि कंपनी रिलायंस जियो के साथस किए गए एक करार के तहत यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। कंपनी के अनुसरा फोन को 'शार्प क्लिक टेक्नोलॉजी' के साथ आर्कषक, हाई-डेफिनेशन तस्वीरें और वीडियो खींचने के लिहाज से तैयार किया गया है।

UP: सरकार के इस आदेश के बाद 82 महिला टीचर हो गईं प्रेगनेंट!

इसे भी देखिए

loading...