Breaking News
  • वडोदरा के एक प्लांट में आग लगने से 3 की मौत
  • काबुल स्थित एक होटल में हुए आतंकी हमले में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की ख़बर
  • जम्मू-कश्मीर के मेंढर में पाक द्वारा गोलीबारी में एक जवान शहीद
  • झारखंड के दुमका में सड़क हादसा- 8 की मौत
  • दिल्ली के बवाना में भयंकर आग-17 की मौत

6 हजार में दो रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन...

नई दिल्ली: मौजूदा समय में आय दिन एक के बाद एक नए नए स्मार्टफोन बाजार में दस्तक दे रही है, जिनमें कुछ खास फीचर्स से लैस फोन के लिए बेहद अधिक कीमत चुकानी पड़ती है, लेकिन आज एक ऐसे स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, जिसकी कीमच महज 5,999 रुपये है, जबकि खासियत की बात करे तो इस फोन में दो रियर कैमरा दिया गया और इसके साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है।

दरअसल, आईवूमी ने हाल ही में आई1 और आई1एस नाम से दो फोन बाजार में पेश किए हैं। कंपनी के अनुसार आई1 की कीमत 5,999 रुपये है जबकी आई1एस के लिए 7,499 रुपये कीमत तय की गई है। आईवूमी ने इस फोन को आइडिया के साथ एक करारा के तहत पेश किया है, जिसके तहत खरीदने वाले ग्राहकों के आइडिया की ओर से 1,500 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा।

बिग बॉस11: घर से बाहर हुआ ऐसा कंटेस्टेंट, सब रह गए SHOCKED!

ऐसे में अगर इन फोने की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आईवूमी आई1 और आई1एस के रैम और स्टोरेज को छोड़कर दोनों में कोई खास अंतर नहीं है। आई1 फोन को 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है जबकि आई1एस को 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। आईवूमी आई1 और आई1एस में फ्लैश और ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

VIDEO में देखिए ठंड के कारण नदी में जम गया मगरमच्छ!

इन दोनों फोन में 640x1280 पिक्सल के साथ 5.45 इंच का एचडी इनफिनिटी एज डिस्प्ले दिया गया है, कंपनी ने इस फोन को 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटीके 6737 प्रोसेसर से लैस किया है, तो वहीं इस फोन में ग्राफिक्स के लिए 720 एमपी1 दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है। जिसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इस अभिनेत्री का ऐसा आकर्षक फिगर देख लोगों के छूट जाते है पसीने

loading...