Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

Intex ने लॉन्च किया कम दाम में शानदार फोन Intex Aqua 5.5 VR+

नई दिल्ली: भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने बुधवार को एक नया स्मार्टफोन Intex Aqua 5.5 VR+  लॉन्च किया है। VR क्षमता के साथ ही Aqua 5.5 VR+ में कुछ प्री-लोडेड सर्विस जैसे क्यूआर कोड स्कैनर, फाइल ट्रांसफर करने के लिए Xender, म्यूजिक स्ट्रमिंग के लिए गाना एप दिए गए हैं। डिजाइन के मामले में यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Aqua 5.5 VR से कुछ अलग है। इसके अलावा Aqua 5.5 VR+ को शैंपेन कलर में पेश किया गया है। Intex Aqua 5.5 VR+ की कीमत 5,799 रुपये है, और यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स

Intex Aqua 5.5 VR+ में 5.5-इंच एचडी (720p) आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। फोन में एक 1.25 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है। सॉप्टवेयर की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर चलता है। इस फोन में 2 जीबी रैम दिया गया है। Intex Aqua 5.5 VR+ में 16GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है।

कैमरा

इस स्मार्टफोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया हुआ है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। कैमरे में फेस डिटेक्शन, एचडीआर और पैनोरमा जैसे मोड है। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन 6 घंटे तक का का टॉक टाइम और 500 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi और Bluetooth मौजूद है, वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 2,800एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में लाइट, एक्सीलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी और जी-सेंसर है। फोन का डाइमेंशन 153 77.5 10.3 मिलीमीटर और वज़न 177 ग्राम है।

REPORT BY:HIMANSHU SINGH

loading...