Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

जियो नहीं हमको BSNL चाहता, दे रहीं है कड़ी टक्कर

नोएडा : सरकारी टेलीकॉम कम्पनी बीएसएनएल को बाजार मे प्राईवेट टेलीकॉम कम्पनियो से कड़ी टक्कर मिल रही है । जिसके चलते BSNL ने भी टक्कर देने के लिए नये - नये ऑफर लान्च कर दिये है । जिसमें अब BSNL बंपर ऑफर के साथ प्रीपेड यूजर को 2.2 जीबी दे रही है । बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटड ने इस साल के शरुआत मे दिये हुए ऑफर को, एक बार फिर अक्टूबर तक बढा दिया है । गौरतलब है कि इस ऑफर के टाइम पिरियड बढ़ाने की वज़ह उसके वो आकर्षक प्लान है जिसने उनके कस्टमरों को बांध रखा है। साथ ही नये कस्टमरों को भी एड किया है। BSNL के इस ऑफर ने जीयो टेलीकॉम को भी कड़ी टक्कर दी है।  हालांकि इससे जियो को कुछ ज्यादा फर्क पड़ता दिखाई नही दे रहा है ।

BSNL ने हाल ही में घोषणा की है कि बम्पर ऑफर की वैधता बढ़ी दी गई है और अब 4 जुलाई से शरु होकर 1 अक्टूबर कर दिया है । ऑफर में कोई बदलाव नहीं किया गया है।  आपको बता दे कि कुछ समय पहले भी BSNL  ने ऑफर लॉन्च किये थे जिसके जरिए आप हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी प्रप्त कर सकते है। इस प्लान में एक एडिशन बेनिफिट भी मिलेगा  जो इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है। बता दें कि BSNL का सुपर स्टार 300 प्लान के साथ फ्री हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दे रही है यानी ग्राहको को इस प्लान को साथ एक साल के लिए हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

पिछले साल के अंत मे ऑफर पेश किया गया जिसके तहत युजर को 2.2 जीबी डेटा दिया जाता था । लेकिन 1 फरवरी 2019 से ऑफर की वैधता को 181 दिने के लिए बढ़ा दिया गया है,  ध्यान देने वाली बात ये है कि आपके दैनिक डाटा के साथ BSNL ने ऑफर मे 2.2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है । लेकिन यह प्लान आपकी कॉलिंग और टैक्स मैसेज कोटा मे किसी तरह का बदलाव नही करता है। टेलीकॉम टॉक की एक रिर्पोट के अनुसार पहले ये ऑफर चेन्नई सर्किल तक सीमित था लेकिन अब यह यूपी के पश्रिमी सर्किल मे भी ग्राहको के लिए उपलब्ध होगा ।  

loading...