Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

ऑनर ने पेश किया इस शानदार फोन का नया अवतार, कीमत मात्र 11,999 रुपये

नई दिल्ली: अगर आप भी कम दाम में बेहद फोन का इंतजार कर रहे हैं तो शायद ये मौका आपके लिए सुनहरा साबित हो सकता है। दरअसल स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने अपने एक शानदार फोन ऑनर 7एक्स को नए अवतार में पेश किया है। इस फोन के साथ एक बड़ा फायदा है कि कंपनी ने इसकी कीमत में कटौती की है।

वहीं अगर दूसरे फायदे की बात करते हैं तो इसमें कुछ नये फीचर्स भी मिलेंगे। इस क्रम में कंपनी ने इस फोन में एंड्रॉयड 8.0 अपडेट दिया है। इसके अलावा अगर आप फोन में गेम खेलने के शौकीन तो आपके लिए एक खास जानकारी है। इससे पहले आपको बता दें कि ऑनर 7एक्स में यूजर को गेमिंग मोड की सुविधा मिलेगी।

आगया 90 का माइलेज देने वाला बुलेट, कीमत मात्र 60-70 हजार रुपये!

गेमिंग मोड को लेकर कंपनी का दावा है कि यह फोन गेम खेलने के दौरान गेम के लिहाज से फोन को ऑटोमैटिक ऑप्टिमाइज कर देगा, जिससे आपका आनंद और भी बढ़ सकता है। आपको बता दें कि हॉनर ब्रांड जानी मानी कंपनी हुवावे का है, इसलिए आपको कंपनी को लेकर भी कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। कंपनी के इस नए फोन को आप एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया से खरीदा जा सकते हैं।

ऐसे में अगर आप फोन में मिलने वाले कुछ और नए फीचर्स की बात करते हैं तो इसमें सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए फेस अनलॉक फीचर भी मिल सकता है, वहीं लॉक नेविगेशन और राइड मोड के साथ इस फोन में अन्य कई तरह के फीचर्स भी मिलेंगे। यहां सबसे अहम है फोन की नई कीमत जिसपर आम तौर पर सभी लोग फोन खरीदने के पहले कई बार विचार करते हैं।

सामने आई शैलजा की हत्या करने वाले मेजर की पत्नी, किया चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें कि इससे पहले वाले वर्जन की कीमत 12,999 रुपये थी, जिसे अब 11,999 रुपये कर दिया गया है। इस कीमत पर मिलने वाले फोन में 32 जीबी का स्टोर मिलेगा, जबिक 15,999 रुपये वाले वर्जन की कीमत अब 14,999 रुपये है, जिसमें 64 जीबी का स्टोरेज मिलेगा, जिसे 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

अश्लील वीडियो कॉलिंग करते रंगे हाथो पकड़ी गई थी शैलजा, हुए एक नहीं कई खुलासे!

ऐसे में अगर आप फोन के स्क्रीन और कैमरा की बात करते हैं तो, इस फोम में 1080x2160 पिक्सल के सथ 5.93 इंच फुलएचडी+ कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। वहीं में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट साइड पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इस फोन में कंपनी ने 3340 एमएएच की बैटरी दी है।

loading...